मुंबई. कलर्स का मोस्ट पॉपुलर डांसिंग रियलिटी शो डांस दीवाने लोगों को काफी पसंद आ रहा है. शो को ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. शो में हर हफ्ते कंटेस्टेंट्स अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रहे हैं. शो में 3 अलग-अलग जनरेशन के कंटेस्टेंट्स हैं और सभी एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दे रहे हैं. वहीं, इस हफ्ते एक परफॉर्मेंस देखकर माधुरी दीक्षित काफी इमोशनल हो गई.

दरअसल, इस हफ्ते शो में कंटेस्टेंट्स प्यार के अनेक रंग बिखरेते हुए शानदार परफॉर्मेंस देंगे. कंटेस्टेंट्स सद्दाम शेख और रुपेश सोनी की परफॉर्मेंस सभी के दिलों को इतनी ज्यादा छू लेगी कि शो के जजेस माधुरी दीक्षित और तुषार कालिया काफी इमोशनल होते हुए नजर आएंगे. माधुरी और तुषार डांस एक्ट देखकर इतने भावुक हो जाते हैं कि उनकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसे भी पढ़ें- बेहद सिंपल लुक में स्पॉट हुई Alia Bhatt, लग्जरी कार छोड़कर की ऑटो की सवारी …

भारती भी नहीं रोक पाई अपने आंसु

वहीं, सबको हंसाने वाली शो की होस्ट भारती सिंह भी डांस एक्ट देखकर काफी इमोशनल हो गईं और वो भी अपने आंसुओं को बहने से रोक नहीं पाईं. कलर्स ने एक प्रोमो वीडियो के साथ कैप्शन भी बेहद खास लिखा- “प्यार का कोई रुप नहीं होता और ऐसे दिल को छू लेने वाले परफॉर्मेंस के लिए कोई शब्द नहीं होते.” शो का प्रोमो वीडियो देखकर कहा जा सकता है कि इस हफ्ते डांस दीवाने का एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला और थीम के अनुसार प्यार के कई रंग दिखने वाले हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसे भी पढ़ें – एक बार फिर Virat Kohli के नाम दर्ज हुआ 3 बड़ा रिकॉर्ड, PAK के कप्तानों को पछाड़ा …

बता दें कि टीवी की सबसे फेवरेट जोड़ी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला भी इस हफ्ते डांस दीवाने 3 में नजर आएंगे. कलर्स टीवी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. वीडियो में शहनाज शो के एक कंटेस्टेंट के साथ रोमांटिक गाने ‘पहली नजर में’ पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. शहनाज को कंटेस्टेंट के साथ रोमांटिक गाने पर डांस करते देखकर सिद्धार्थ शुक्ला उनके लिए पोजेसिव होते नजर आ रहे हैं.