कुमार इंदर, जबलपुर। जबलपुर के खेरमाई में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। 8 साल के मासूम ने खेल-खेल में फांसी लगा ली। जिससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। इस घटना के बाद से ही पूरा परिवार सदमे में है।

इसे भी पढ़ें : MP में ओडिशा के बीजद के सांसद और बेटे पर FIR दर्ज, बहु ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

जानकारी के मुताबिक 8 साल का मासूम अपने परिवार वालों के साथ बैठकर टीवी देख रहा था।  तभी बच्चा टीवी देखते-देखते दूसरे कमरे में पहुंच गया और वहां जाकर उसने अपनी बहन की चुनरी से फांसी लगा ली। कुछ देर बाद बच्चे की नानी जब वहां पहुंची और देखा कि बच्चा फांसी के फंदे से लटका हुआ है तो फिर तुरंत ही बच्चे के माता-पिता को बताया, जिसके बाद बच्चे को आनन-फानन में जिला अस्पताल लाया गया।

इसे भी पढ़ें : लॉज में चल रहे सेक्स रैकेट भंडाफोड़, पुलिस ने 3 युवती समेत 9 युवकों को किया गिरफ्तार

पुलिस को इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और पुलिस मामले कि जांच में जुट गई है। साथ यह पता लगाने का भी प्रयास कर रही है कि कैसे 8 साल का मासूम खेल-खेल में फांसी के फंदे से लटक सकता है।

इसे भी पढ़ें : सब्जी व्यापारी की हत्या के मामले में 1 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने खंगाले 45 से ज्यादा CCTV कैमरे के फुटेज

बच्चे की मौत के बाद हनुमानताल थाना पुलिस ने शव को मरचुरी में रखवा दिया है, गुरुवार को बच्चे का पोस्टमार्टम मेडिकल कॉलेज में किया जाएगा और उसके बाद ही पता चल पाएगा कि आखिरकार बच्चे की मौत कैसे हुई है।

इसे भी पढ़ें : MP में बंगला पॉलिटिक्स, किराए के घर में रहने को मजबूर कांग्रेस के दिग्गज नेता