मुंबई. कॉमेडी शो ‘The Kapil Sharma Show’ एक बार फिर से नए अंदाज में शुरू हो रहा है. इस शो के कुछ पुराने लोग इस बार नजर नहीं आ रहे थे, लेकिन अब खबर आ रही है कि टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती और रोशेल राव जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी करने जा रही हैं.

बता दें कि दोनों एक्ट्रेस बीते कुछ समय से शो से दूर थीं. वहीं, अब सुमोना और रोशेल की शो में वापसी की खबर से उनके फैंस भी काफी खुश हैं और उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. ‘The Kapil Sharma Show’ के ऑफिसियल सोशल मीडिया अकाउंट पर कई वीडियो शेयर किए गए हैं.

इसे भी देखिए – Shershaah की शानदार सक्सेस के बाद बोलीं Kiara Advani, चार सालों में ही मजबूत हो गया था प्यार …

इन वीडियोज के जरिए ही ये पता चला कि सुमोना की शो में वापसी होने जा रही है. साथ ही साथ बताया गया है कि अब से कुछ ही दिनों बाद The Kapil Sharma Show को फिर से ऑन एयर किया जाएगा. सुमोना के अलावा रोशेल राव की भी शो में वापसी हो रही है.

पिछली बार दर्शकों ने उन्हें खूब सपोर्ट किया था. उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ भी की गई थी. एक इंटरव्यू के दौरान रोशेल राव ने कहा, “मुझे खुशी है कि मैं शो में वापसी कर रही हूं. मैं दर्शकों के चेहरे पर हंसी लाने की पूरी कोशिश करूंगी.”

इसे भी पढ़ें – बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ठेलेवाले का Video, लाखों लोगों ने देखा … 

21 अगस्त से ऑन एयर होगा शो

बता दें कि कपिल शर्मा का शो ‘The Kapil Sharma Show’ का नया सीजन पिछले काफी समय से सुर्खियों में है. इस शो को 21 अगस्त से सोनी टीवी पर ऑन एयर किया जाएगा. शो टेलीकास्ट हर शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे होगा. कपिल के पहले एपिसोड में अक्षय कुमार दिखाई देंगे.

हाल ही में कपिल शर्मा के शो का प्रोमो रिलीज किया गया था. शो को ऑन एयर करने की सारी तैयारियां पूरी की जा चुकी है. इससे पहले शो के होस्ट कपिल शर्मा ने सेट की तस्वीरें भी शेयर की थीं. ‘द कपिल शर्मा शो’ इस बार नए रूप में नजर आ सकता है.