शिवम मिश्रा,रायपुर। सोशल मीडिया पर वायरल कथित कांग्रेस नेता के वीडियो का मामला थाने तक पहुंच गया है. पहले छत्तीसगढ़ भवन एवं सन्निर्माण कर्मकार कल्याण मंडल के अध्यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल ने बीजेपी नेता गौरीशंकर श्रीवास के खिलाफ सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज करवाया था. अब गौरीशंकर श्रीवास ने सुशील सन्नी अग्रवाल के खिलाफ सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराया है.

बीजेपी नेता गौरीशंकर श्रीवास ने अपनी शिकायत में कहा कि सुबह मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली की किसी सन्नी अग्रवाल नामक व्यक्ति ने मेरे खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई है. सोशल मीडिया के सार्वजनिक मंच पर मैंने एक भजन वाला वीडियो बेहद सामान्य तरीके से सामान्य शब्दों में पोस्ट किया था. लेकिन फिर भी कांग्रेस नेता सन्नी अग्रवाल ने मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. जो पूरे तरीके से झूठी, आधारहीन और मेरी छवि धूमिल करने वाली है.

छत्तीसगढ़ में VIDEO से मचा बवाल: गौरीशंकर श्रीवास ने सोशल मीडिया में वायरल किया वीडियो, सन्नी अग्रवाल ने थाने में दर्ज कराया मामला

गौरीशंकर ने कहा कि सन्नी अग्रवाल ने मुझ पर वीडियो में टेंपरिंग, कांट-छांट और छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. जिससे मेरा परिवार दुखी है. और मेरी छवि सार्वजनिक रूप से धूमिल हो रही है. भाजपा नेता गौरीशंकर श्रीवास ने सन्नी अग्रवाल के आरोपों को गलत और आधारहीन बताया है. गौरीशंकर श्रीवास ने पूरे वीडियो की सत्यता की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है.

बता दें कि कांग्रेस नेता और छत्तीसगढ़ भवन एवं सन्निर्माण कर्मकार कल्याण मंडल के अध्यक्ष सुशील सन्नी अग्रवाल ने कल शिकायत में कहा था कि आज शाम भाजपा नेता गौरी शंकर श्रीवास ने एक नकली और गलत तरीके से बनाए वीडियो को उनके पद नाम के साथ उल्लेख किया है. जिसमें मेरी कोई भी भूमिका नहीं है और न ही मैं किसी ऐसे व्यक्ति को जानता हूं. जिसके साथ मेरा वीडियो पोस्ट किया गया है. मेरी छवि धूमिल करने ऐसा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus