मुंबई. टीवी के पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’ के घर में सरवाइव करना कंटेस्टेंट्स के लिए आसान नहीं होता. यहां जो भी आता है, वो लोगों के बीच या तो अच्छा या बुरा प्रभाव छोड़ देता है.

‘बिग बॉस’ के घर में कई ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं, जो यहां आने के बाद अपनी पर्सनल लाइफ के डार्केस्ट सीक्रेट्स को लेकर कई शॉकिंग खुलासे किए हैं. कंटेस्टेंट्स ने अपने जीवन में घटी घटनाओं के बारे में इस घर में खुलकर चर्चा की है.

‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट आरती सिंह ने दीपिका पादुकोण के सामने अपनी बात रखी थी. एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए घर के अंदर आई थीं. आरती ने बताया था कि 13 साल की उम्र में एक कमरे में बंद करके उनके साथ गलत चीजें करने की कोशिश की गई थी. जिसके बाद वो डीप्रेशन में चली गई थी.

इसे भी देखिए – Shershaah की शानदार सक्सेस के बाद बोलीं Kiara Advani, चार सालों में ही मजबूत हो गया था प्यार …

वहीं, ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट एजाज खान ने बताया था कि बचपन में वह मोलेस्टेशन का शिकार हो गए थे. इस बात के बारे में सिर्फ उनके थेरेपिस्ट को पता था. एजाज अपने पिता को भी इसके बारे में नहीं बता पाए थे. बचपन में जब इनके साथ यह हादसा हुआ था तो एक्टर को टच से परेशानी थी जो आज तक कायम है. एक्टर ने कहा था कि उन्हें इसमें शर्म नहीं, क्योंकि उनकी गलती नहीं थी.

‘बिग बॉस 14’ में कविता कौशिक ने बतौर वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री ली थीं. एक्ट्रेस ने बताया था कि जब वह 11 साल की थीं तो मैथ्स के टीचर ने उनके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की थी. जब उनके पेरेंट्स घर पर नहीं थे तो टीचर ने उनसे गंदी बातें की और गलत तरह से टच करने की कोशिश की थीं.

‘बिग बॉस 14’ में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने खुलासा किया था कि उनकी शादी में परेशानियां चल रही हैं. वह अपने रास्ते अलग करने वाले थे, लेकिन 6 महीने के समय में उन्होंने यह शो किया और अपने रिलेशनशिप को एक और चांस देने के बारे में सोचा. अब रियल लाइफ में ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है. सोशल मीडिया पर आए दिन रुबीना वीडियो शेयर करती नजर आती हैं.

इसे भी देखिए – एक्टर रणदीप हुड्डा की बढ़ी मुश्किलें, महिला राइटर ने लगाया ये आरोप …

‘बिग बॉस 14’ में विकास गुप्ता ने बताया था कि उनके ऊपर करोड़ों का लोन है. पर्सनल लाइफ में भी वह काफी इमोशनली ब्रेकडाउन पर हैं. मां और भाई संग उनके रिश्ते अच्छे नहीं हैं.

‘बिग बॉस 13’ में रश्मि देसाई ने भी अपनी बात रखी थी. उन्होंने कहा था कि जब वह पैदा हुई थीं तो परिवार को कितना खराब महसूस हुआ था. उन्होंने कहा था कि कहां से यह लड़की पैदा हो गई. उन्होंने भेदभाव का सामना किया, क्योंकि वह लड़का नहीं लड़की पैदा हुई थीं.

बता दें कि हाल ही में प्रसारित हुए एक एपिसोड में ‘बिग बॉस ओटीटी’ की एक सदस्य मुस्कान जट्टाना कहती नजर आईं कि वह बायसेक्शुअल हैं. उन्हें लड़की से शादी करने में कोई समस्या नहीं, लेकिन वह ऐसा तभी करेंगी अगर उनकी बॉन्डिंग किसी के साथ अच्छी बैठती है तो. इसके बारे में प्रतीक सहजपाल ने उनसे चर्चा की थी.