नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस साल आईपीएल में धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस साल आईपीएल-14 का दूसरा चरण 19 सितंबर से शुरू हो रहे है. इसमें धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करेंगे, लेकिन लीग शुरू होने से पहले मिस्टर कुल का एक लुक सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़े- T20 World Cup : टी-20 विश्व कप का पूरा शेड्यूल जारी, भारत का पाकिस्तान से इस तारीख को होगा मुकाबला…

आईपीएल के ऑफिशियल प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स ने धोनी के इस नए लुक की झलक फैन्स तक पहुंचाई है.  स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से महेंद्र सिंह धोनी के रॉकस्टार वाले लुक की फोटो शेयर किया है. साथ में  लिखा है कि ‘महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2021 से पहले कुछ नया करने की तैयारी में हैं. असली पिक्चर देखने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.’

स्टार स्पोर्ट्स हमेशा आईपीएल कैम्पेन के साथ बहुत ही रचनात्मक रहा है. उसने IPL के 14वें सीजन के पहले चरण से पहले धोनी को बौद्ध भिक्षु के रूप में दिखाया था. न केवल उस कैम्पेन की तारीफ हुई थी, बल्कि धोनी के अभिनय कौशल को भी सराहा गया था.

सीएसके के कप्तान धोनी को ऐड में विराट कोहली के उदाहरण देकर छात्रों को समझाया था. उन्होंने कहा था कि गुस्सा होना ठीक है अगर यह आपको सफल होने में मदद करता है.

एक दूसरे एड में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को लालची बताते दिखे थे. धोनी कुछ बच्चों को रोहित शर्मा की कहानी सुनाते हैं. वह कहते हैं, ‘आज का टॉपिक है लालच. ये कहानी है हिटमैन रोहित की.’ धोनी से बच्चे सवाल करते है कि क्या हिटमैन फिर हैट्रिक लगाएगा? तो इस पर धोनी कहते हैं, ‘ये तो वक्त ही बताएगा.’

Read more – Over 50 Crore Infected Samples Tested; 4 States Report Zero Fatalities