राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश के उज्जैन में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नाराजगी जाहिर की है. शिवराज सिंह ने कहा कि प्रदेश में तालिबानी मानसिकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

इसे भी पढे़ं : बाबा महाकाल की नगरी में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, 4 लोगों पर राष्ट्रद्रोह के तहत मामला दर्ज

मुख्यमंत्री शिवरा सिंह चौहान ने कहा कि पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों पर सख्त एक्शन लिया है. तालिबानी मानसिकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि सख्त से सख्त कमद उठाए जाएंगे. जो तालिबानी मानसिकता का समर्थन करेया या राष्ट्र विरोधी गतिविधि करने का प्रयास करेगा, उसको कुचल दिया जाएगा.

इसे भी पढे़ं : राजीव गांधी की जयंती पर ‘नाथ’ और ‘दिग्गी’ पर ‘शिव’ का निशाना, कहा- संकल्प लें कि वे ट्विटर पर राजनीति नहीं करेंगे

आपको बता दें कि बीती रात मुहर्रम के मौके पर जिले में कुछ असामाजिक तत्वों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. दरअसल पूरा मामला जीवाजीगंज और खाराकुआं थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां गीता कॉलोनी के खजूर वाली मस्जिद मोहर्रम के मौके पर कुछ असामाजिक तत्वों ने पाकिस्तान जिंदा बाद के नारे लगाए. जिसका वीडियो वायरल हो गया. साथ ही पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. पुलिस ने 4 आरोपियों पर राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही 10 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढे़ं : बाजार में बिक रही गाय के गोबर से बनी राखियां, लोगों का मिल रहा अच्छा रिस्पांस