सदफ हामिद, भोपाल। मुख्यमंत्री की फटकार के बाद आखिरकार सड़कों की मरम्मत के लिए प्रशासन की टीम होशंगाबाद रोड का निरीक्षण करने पहुंची। नगर निगम, जिला प्रशासन और पीडब्ल्यूडी के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

राजधानी की खराब सड़कों को लेकर कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि मुख्यमंत्री खुद इन सब बातों का संज्ञान लेते हैं। निर्देश दिए गए हैं जल्द से जल्द गड्ढे को भरा जाए। मुख्यमंत्री कोई भी दुर्व्यस्था को जल्द से जल्द दुरुस्त करने के निर्देश देते हैं। सीएम ने अधिकारियों पर नाराज़गी जाहिर की है।

आपको बता दें राजधानी भोपाल की खस्ताहाल सड़कों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कल अधिकारियों की बैठक ली थी। बैठक में मुख्यमंत्री ने जमकर नाराजगी जाहिर की थी और अफसरों को फटकार लगाया था। मुख्यमंत्री ने दो टूक लहजे में अधिकारियों को कहा था कि मुझे कोई एक्सक्यूज नहीं चाहिए, गड्ढे खत्म करें।

सीएम ने कहा था कि भोपाल की सड़कें अब एक या दो एजेंसियों के हवाले रहेंगी। सड़कों के लिए ढेर सारी एजेंसियों की कोई जरुरत नहीं है। बैठक में उन्होंने कहा कि परंपरा बदल दो, आज तत्काल प्रभाव से सीपीए यानी राजधानी परियोजना प्रशासन (capital project administration) समाप्त किया जाना चाहिए। कोई सीपीए की जरुरत नहीं है। अभी भोपाल में सड़कें नगर निगम, पीडब्ल्यूडी, सीपीए और बीडीए के हवाले हैं।