उमंग अग्रवाल, कानपुर देहात. यूपी के जनपद कानपुर देहात में शनिवार की सुबह से ही लगातार मूसलाधार बारिश हो रही है. इस बारिश ने भोंगनीपुर विधानसभा क्षेत्र के पुखरायां कस्बे में बने नगर पालिका क्षेत्र में हुए विकास कार्यो की पोल खोलकर रख दी है. बारिश की वजह से हालात ऐसे हो गए है कि बारिश का पानी नगर पालिका अध्यक्ष के कार्यालय में घुस गया है. जिससे कि पूरा का पूरा कार्यालय जलमग्न हो गया. जिसके बाद खुद नगर पालिका अध्यक्ष को अपनी कुर्सी लेकर कार्यालय छोड़कर बाहर निकलना पड़ गया. फिर उसके बाद वो खुद बारिश के पानी मे अपने कार्यकाल के बाहर आकर बैठ गए. फिर वो बारिश के पानी के साथ छपाई का छाई छाई छैया खेलने लगे, जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

जनपद कानपुर देहात के भोंगनीपुर विधानसभा क्षेत्र के पुखरायां नगर पालिका कार्यलय में हो रही बारिश ने विकास कार्यो की पोल खोलकर रख दी है. हालात ऐसे है कि पानी निकलने की कोई निकासी की व्यवस्था तक नही की गई है. जिस कारण पूरे कस्बे में तो पानी भरा ही हुआ है, लेकिन इस बारिश ने नगर पालिका अध्यक्ष के कार्यलय को भी नही छोड़ा, हालात ऐसे है कि पूरे के पूरे कार्यालय में बारिश की वजह से जलमग्न हो गया है.

बारिश के पहले नगर पालिका पुखरायां की तरफ से बारिश के पानी से निपटने के लिए कोई भी तैयारी नही की गई थी. न तो नालियों की मरमत का कार्य कराया गया था. न ही नालियों की सघसफाई जिस कारण बारिश का पानी कस्बे सहित अब नगर पालिका अध्यक्ष कार्यालय तक भर गया है व चारो तरफ सब जलमग्न है. और खुद पुखरायां नगर पालिका अध्यक्ष सत्य प्रकाश पानी मे खेल ते नजर आ रहे है. जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.