मुंबई. बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फेसबुक पेज पर उनका नया प्रोफाइल फोटो अपलोड किया गया है, इसको लेकर सुशांत के फैंस कंफ्यूज हो गए हैं. फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं. फैंस आज भी सुशांत के सोशल मीडिया अकाउंट्स को फॉलो कर रहे हैं. ऐसे में किसी भी पोस्ट और अपडेट पर फैंस को हैरानी होती है.

कई बार ऐसा होताा है कि किसी व्यक्ति की मौत के बाद उसकी प्रोफाइल अपडेट नहीं की जाती. हालांकि सुशांत के ऑफिश‍ियल फेसबुक पेज पर प्रोफाइल फोटो को हाल ही में बदला गया है. ऐसे में फोटो के कमेंट सेक्शन में फैंस इमोशनल होते नजर आ रहे हैं. जहां कुछ ने भावुक होकर कमेंट किए तो कुछ ने गुस्से में पूछा कि आखिर कौन ऐसा कर रहा है. कुछ फैंस ने तो यह तक लिखा कि हमें लगा सुशांत वापस आ गए.

असल बात तो यह है कि सुशांत सिंह की पीआर टीम आज भी उनके सोशल मीडिया हैंडल संभाल रहे हैं. पीआर टीम ने ही सुशांत के पेज पर नई तस्वीर लगाई है. जिसे देख एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसा लगा जैसे सुशांत वापस आ गए हैं.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सुशांत हमेशा हमारी यादों में रहेंगे.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह कैसे हो सकता है? कौन है इसे बदलने के पीछे?’

इसे भी पढ़ें – Kareena Kapoor ने शेयर किया Jeh Khan का UNSEEN फोटो, फैन्स ने किए ऐसे कमेन्ट

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था. सुशांत को उनके मुंबई के बांद्रा स्थित घर में फांसी में लटका मृत पाया गया था. उनकी मौत के बाद NCB ने कुछ व्हाट्सऐप चैट के आधार पर फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल की जांच शुरू की थी. इसी के साथ ही सुशांत की मौत का केस CBI के हाथों में सौंपा गया था, जिसकी जांच आज भी चल रही है.