बाराबंकी. संदिग्ध हालत में 45 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिला. जानकारी होने पर पंहुची पुलिस मौत के कारणों का पता लगाने में जुटी है. जबकि नगर कोतवाल ने बताया कि व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है. इसलिए शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया गया है.

जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली नगर के दरामनगर मे शनिवार की सुबह करीब 11 बजे एक लोवर और शर्ट पर पहने 45 वर्षीय अज्ञात का शव पड़े होने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी तो मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के काफी प्रयास किये लेकिन शिनाख्त न हो पाने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम गृह भेजवा दिया. वहां पर शव को रखवा दिया गया है. यदि शव की शिनाख्त हो पाएगी तो शव को परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया जाएगा.

वहीं नगर कोतवाल अमर सिंह ने बताया कि मृतक की उम्र 45 वर्ष के आस-पास है और नशेड़ी किस्म का प्रतीत होता है उसकी जेब में गांजे की पुड़िया व बीड़ी का बंडल व माचिस बरामद हुई है. लेकिन शिनाख्त न पाने की वजह से शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. हो सकता है कि नशे के अधिक सेवन की वजह से भी मौत हो गई हो पोस्टमार्टम के बाद साफ होगा कि मौत कैसे हुई है.