अंकुर तिवारी, धमतरी। जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसने पूरे इलाके के लोगों को गमगीन कर दिया. मासूम बच्चों के सामने ही उनके पिता की पानी में डूबकर मौत हो गई. ये घटना मेचका थाना क्षेत्र के बोड़रगांव में उस वक्त हुई जब आशाराम सोरी अपने दो छोटे बच्चों को लेकर डैम में नहाने के लिए गया था.

डैम में नहाने के लिए उसने अपने दोनों बच्चों को नाव पर बैठा लिया और खुद भी उस पर सवार हो गया. थोड़ी आगे ही नाव बढ़ी थी कि आशाराम ने साथ लाये तेल के बोतल से तेल निकालकर अपने शरीर पर लगाने लगा, लेकिन जैसे ही वो सर में तेल लगाने झुका, अनियंत्रित होकर पानी में गिर गया.

नाव से नीचे गिरा आशाराम पानी में छटपटाने लगा, लेकिन दोनों मासूम को तैरना नहीं आता था, लिहाजा पिता को अपनी नजरों के सामने डैम में डूबते देखने की बेबसी के अलावे उनके पास कोई चारा नहीं था. नाव को किसी तरह किनारे लगाकर दोनों बच्चे रोते-बिलखते घर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी दी. जिसके बाद दौड़ते-भागते परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे.

ग्रामीणों और गोताखोरों ने आशाराम की तलाश शुरू की, लेकिन लाश बरामद नहीं हुई. आज सुबह आशाराम के शव को सोंढूंर नदी में लोगों ने तैरते हुए देखा, जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Read more – Over 50 Crore Infected Samples Tested; 4 States Report Zero Fatalities