शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में सड़कों पर गड्ढे को लेकर सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस ने सड़क में गड्ढों को लेकर पूर्व मंत्री पीसी  शर्मा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया। वहीं खराब सड़कों के लिए बीजेपी ने कांग्रेस की पुरानी नीति को जिम्मेदार ठहराया है।

प्रदर्शन के दौरान सड़क ढूंढने वाले को सर्टिफिकेट दिया गया। पीसी शर्मा ने कहा कि हेमा मालनी के गाल की तरह सड़क बनाने का दावा किया था, अमरीश पुरी की गाल की तरह सड़क बना दी। अगर ये गड्ढे ठीक नहीं हुए तो जनता बीजेपी को गड्ढे में डाल देगी। सीएम ने 3 दिन का समय दिया था 3 दिन बाद भी गड्ढे नहीं भरे।

खराब सड़कों को लेकर कांग्रेस के प्रदर्शन करने पर विश्वास सारंग ने निशाना साधा है। उन्होने कहा है कि ‘खराब सड़कों पर अगर कांग्रेस को प्रदर्शन करना है तो दिग्विजय सिंह के समय करना था। दिग्विजय सिंह के समय सड़कें नहीं बनी थी। हमने मध्य प्रदेश में सड़कों का जाल बिछाया। हमारे मुख्यमंत्री संवेदनशील हैं। सीएम ने सभी को डांट लगाई और सभी सड़कें ठीक हो गई हैं। बारिश के समय जो संधारण हुआ था उसमें कमी आयी थी अब ठीक कर ली गईं हैं।’

उधर बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने खराब सड़कों के लिए कांग्रेस की पुरानी नीतियों को ही जिम्मेदार ठहरा दिया है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में मध्य प्रदेश की सड़कें शानदार होंगी। ऐसी सड़कें होंगी कि 100 की स्पीड पर गाड़ियां दौड़ेगी। रामेश्वर शर्मा कांग्रेस पर भी जमकर बरसे और उन्होंने खराब सड़कों के लिए कांग्रेस की पुरानी नीतियों को जिम्मेदार ठहराया है। शर्मा ने कहा कांग्रेस पार्टी गड्ढे में जा चुकी है।

इसे भी पढे़ं : महावैक्सीनेशन अभियान के लिए राजधानी में बनाए 700 सेंटर, शहर में चलेगी मोबाइल वैन

बता दें कि राजधानी की खराब सड़कों को लेकर सीएम शिवराज ने शनिवार को आला-अधिकारियों की मीटिंग ली थी। इस मीटिंग में खराब सड़कों को लेकर नाराजगी जताई थी और अफसरों को जमकर फटकार भी लगाई थी। मुख्यमंत्री ने दो टूक लहजे में अधिकारियों को कहा था कि मुझे कोई एक्सक्यूज नहीं चाहिए, गड्ढे खत्म करें।

इसे भी पढे़ं : विद्युत वितरण कंपनी के इस कार्टून पर मचा बवाल, मंत्री विश्वास सारंग ने जताई नाराजगी, CM को लिखा पत्र