मुंबई. KGF एक बार फिर से सुर्खियों में बना हुआ है, फैन्स के लंबे इंतजार के बाद फाइनली फिल्म मेकर्स ने KGF Chapter 2 की रिलीज डेट को लेकर घोषणा कर दी है. यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी. ऐसे में अब KGF Chapter 2 के लिए फैन्स को 7 महीने का लंबा इंतजार करना पड़ेगा. पहले इस फिल्म के जुलाई में रिलीज होने की संभावना जताई जा रही थी.

इसे भी देखें – तीन देशों में बैन किया गया Akshay Kumar की फिल्म Bell Bottom, जानिए क्या है वजह …

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने रक्षाबंधन के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म KGF Chapter 2 का पोस्टर जारी किया है. जिसमें फिल्म की पूरी टीम नजर आ रही है.

संजय दत्त ने फिल्म KGF Chapter 2 के पोस्टर को जारी करते हुए लिखा -”आज की अनिश्चितताएं केवल हमारे संकल्प को विलंबित करेंगी, लेकिन जैसा वादा किया गया था, वैसा ही होगा. हम 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में उतरेंगे.”

इसे भी देखें – IND vs ENG : विराट कोहली रिकॉर्ड बनाने के करीब, फैंस का इतंजार होगा खत्म…

फिल्म के पहले भाग KGF 1 एक कन्नड फिल्म थी, जिसे हिंदी दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था. वहीं, अब फैंस इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. KGF Chapter 2 में Sanjay Dutt मुख्य विलेन अधीरा के रोल में नजर आएंगे. फिल्म के पहले भाग में अधीरा की सिर्फ झलक ही दिखाई गई थी. तो वहीं दूसरे भाग में Raveena Tandon भी एक अहम रोल में दिखाई देंगी.