मुंबई. बॉलीवुड की हिट फिल्मों में शुमार भूल भुलैया का दुसरा पार्ट बनने वाला है, जिसके लिए शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और तब्बू दिखाई देने वाले हैं. कोरोना के बढ़ते खतरे के कारण फिल्म की शूटिंग पर रोक लगा दिया गया था. अब 5 महीनों के बाद एक बार फिर से फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू की गई है.

बता दें कि भूल भुलैया के पहले पार्ट में अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा और अमीषा पटेल जैसे बड़े स्टार्स दिखाई दिए थे. जबकि दूसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन के साथ, कियारा आडवाणी और तब्बू हैं. इस फिल्म के निर्देशक अनीस बज़्मी हैं.

इसे भी देखें – IND vs ENG : विराट कोहली रिकॉर्ड बनाने के करीब, फैंस का इतंजार होगा खत्म …

भूल भुलैया के दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू होने की जानकारी कार्तिक आर्यन ने दी थी. उन्होंने तब्बू के साथ अपनी फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि भूल भुलैया की शूटिंग शुरू कर दी है. साथ ही दोनों अभिनेता फिल्म के सेट पर नजर आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी पहले से थी लेकिन इस बीच कार्तिक आर्यन कोरोना से संक्रमित हो गए और फिल्म की शूटिंग रोक दी गई.

https://www.instagram.com/p/CS4kI3BtW9n/

पहले निर्माताओं का कहना था कि इस फिल्म को 19 नवंबर को रिलीज किया जाएगा, लेकिन शूटिंग रुक जाने के कारण अब इसके पोस्टपोन होने की उम्मीद जताई जा रही है. रिलीज की नई डेट को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है. फिल्म भूल भुलैया पहला पार्ट साल 2007 में आया था. उस फिल्म के निर्माता कॉमेडी फिल्में बनाने वाले प्रियदर्शन थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी.

इसे भी देखें – तीन देशों में बैन किया गया Akshay Kumar की फिल्म Bell Bottom, जानिए क्या है वजह …

बता दें कि कार्तिक आर्यन इसके अलावा प्रोड्यूसर एकता कपूर की आने वाली फिल्म में भी नजर आएंगे. उस फिल्म का नाम फ्रेडी रखा गया है. एकता कपूर की इस फिल्म में अभिनेत्री का लीड रोल आलया एफ निभाएंगी. अपने इस रोल की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर आलया ने दी थी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने अपनी पोस्ट पर लिखा कि इस वंडरफुल टीम के साथ काम करते हुए खुशी मिल रही है.