बिजनौर. नजीबाबाद में भागूवाला के जीआईसी इंटर कॉलेज में एक छात्र ने प्रधानाचार्य पर पिस्टल तान दी. इसके बाद छात्र प्रधानाचार्य को धक्का देकर स्कूल से भाग गया. प्रधानाचार्य ने इस मामले में मंडावली पुलिस को तहरीर दी है. वहीं इस पूरे घटनाक्रम को देखकर अन्य छात्र-छात्राओं में दहशत फैल गई.

जीआईसी इंटर कॉलेज में प्रार्थना स्थल पर हेयर स्टाइल और वेशभूषा को लेकर डांटने पर एक छात्र ने प्रधानाचार्य पर पिस्टल तान दी. पिस्टल देखकर विद्यालय के स्टाफ और छात्र-छात्राओं में हड़कंप मच गया. बताया गया कि मंगलवार सुबह स्कूल में छात्र-छात्राएं पहुंचे. प्रधानाचार्य पंकज कुमार ने प्रार्थना स्थल पर एक छात्र को हेयर स्टाइल और उसकी अजीबो-गरीब वेशभूषा को देखकर पूछताछ की. इस दौरान प्रधानाचार्य ने छात्र को डांट भी दिया. प्रधानाचार्य की डांट सुनकर गुस्साए छात्र ने पहले प्रधानाचार्य के साथ गाली-गलौज की और इसके बाद बाहर से पिस्टल लाकर तान दी. छात्र के हाथ में पिस्टल देखकर स्टॉफ और सभी छात्र घबरा गए.

इसे भी पढ़ें – बेखौफ दबंगों ने चाय की दुकान पर चलाई गोली, एक गंभीर रूप से घायल, इलाके में मचा हड़कंप

इसके बाद छात्र बाइक लेकर स्कूल से भाग गया. प्रधानाचार्य ने बताया कि छात्र का हेयर स्टाइल अजीब था और हाथों में कई अंगूठियां पहनी हुई थी. प्रधानाचार्य पंकज कुमार ने स्टॉफ और छात्रों से उस युवक के बारे में पूछताछ की. पूछताछ में युवक की पहचान गांव करौली निवासी साजन पुत्र पप्पू सिंह के रूप में हुई. प्रधानाचार्य ने बताया कि यह घटना मंगलवार सुबह 9ः20 बजे की है. उन्होंने मंडावली पुलिस को युवक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

Read more – Positivity rate stands at 1.55 percent; Kerala Emerges as Second Worst Hit