दुर्ग. जैन दंपत्ति की हत्या के आरोपी बेटे संदीप जैन को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया. पुलिस ने आरोपी को एक दिन की रिमांड पर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी को पिस्टल देने वाले युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है.

शहर के हाई प्रोफाइल जैन दंपत्ति हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने दंपत्ति की हत्या के आरोपी बेटे संदीप जैन को न्यायालय में पेश किया. जिसमें कोर्ट ने आरोपी को एक दिन की पुलिस रिमांड पर देने की पुलिस की अर्जी मंजूर कर ली. माना जा रहा है कि पुलिस आरोपी से घटना से जुड़े और तथ्यों के बारे में जानकारी हासिल कर सकेगी और इस मामले में कुछ अन्य महत्वपूर्ण तथ्य उसे मिल सकते हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को रिमांड में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब उसने आरोपी को पिस्टल देने वाले युवक को गिरफ्तार किया. गौरतलब है कि पहले ऐसा माना जा रहा था कि आरोपी संदीप जैन ने हत्या में प्रयुक्त पिस्टल इलाहाबाद से खरीदी है लेकिन जांच के बाद पता चला कि आरोपी ने पिस्टल दुर्ग के ही एक युवक से खरीदी है. पुलिस ने घटनास्थल से 26 नग जिंदा कारतूस, खाली मैगजीन और एक देशी पिस्टल बरामद की थी. अब पुलिस आरोपी को पिस्टल उपलब्ध कराने वाले युवक से भी पूछताछ कर नए तथ्य हासिल करने की कोशिश करेगी.