नई दिल्ली. भारतीय फुटबॉल टीम के स्टार प्लेयर और पूर्व ओलंपियन ओ. चंद्रशेखरन का निधन हो गया. 1962 के एशियाई खेलों में चंद्रशेखरन गोल्ड मेडल जीतने वाले टीम के सदस्य थे. फुटबॉल खेल में शानदार प्रदर्शन करने वाले 86 वर्ष के ओ. चंद्रशेखरन ने बीते मंगलवार को दुनिया को अलविदा कह गए.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को कोच्चि में स्थित आवास पर ओ. चंद्रशेखरन ने अंतिम सांस ली. वहीं आल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन (AIFF) ने इस बारे में जानकारी देते हुए उनके निधन पर शोक व्यक्त किया. बता दें कि ओ. चंद्रशेखरन भारतीय फुटबॉल टीम के एक डिफेंडर खिलाड़ी थे. उन्होंने साल 1960 में हुए रोम ओलंपिक में भी हिस्सा लिया था. वहीं साल 1962 में जकार्ता में हुए एशियाई खेलों में गोल्ड मेडल जीतने वाले टीम के वे सदस्य थे. इसके अलावा वे 1964 में आयोजित किए गए एएफसी एशियाई कप में उपविजेता रही टीम के सदस्य भी थे.

एक डिफेंडर वह भारतीय फुटबॉल टीम का हिस्सा थे. जिसने रोम में 1960 के ओलंपिक खेलों में भाग लिया था. वह 1962 में जकार्ता में हुए एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली टीम के सदस्य भी रहे. साथ ही उन्होंने 1964 में हुए एएफसी एशियाई कप में उपविजेता रही टीम के भी सदस्य रहे.