शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ की विशेष पूजा पर सियासत शुरु हो गई है. कमलनाथ के पूजा करने के दौरान हाथ लोटा छूट जाने पर बीजेपी ने तंज कसा है. बीजेपी के कई नेताओं ने कमलनाथ के इस वीडियो को ट्वीट करते हुए निशाना साधा है.

इसे भी पढ़ें : मंत्री सारंग ने पूर्व CM पर साधा निशाना, कहा- जनता की जान बच रही तो कमलनाथ के पेट में हो रहा दर्द

बीजेपी प्रवक्ता डॉ हितेष बाजपेई ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”मिर्ची-बाबा” से सत्ता-वापसी और सदैव-यौवन हेतु कमलनाथ जी ने “वाम-मार्गी” पूजन कराया. देखीये कैसे “आम-फट्ट” करके लोटा फेंका.”

इसे भी पढ़ें : MP: बढ़ती महंगाई और बिजली की दरों को लेकर युवा कांग्रेस का प्रदर्शन, कार्यकर्ताओं ने भैंस के आगे बजाई बीन

वहीं बीजेपी के एक और नेता सुरेंद्र शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ”ईश्वर संकेत देता है कमलनाथ जी आपसे लोटा नहीं सम्हलता नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी क्या सम्हालोगे. मिर्ची बाबा जैसे लोगों की पूजा भगवान भी स्वीकार नहीं करता. अच्छा होगा ख़ुद ही जिम्मेदारी छोड़ दो और नये लोगों को मौका दो वर्ना किसी दिन लोटे की तरह यह कुर्सी भी छूट जायेगी.”

इसे भी पढ़ें : भाई के दोस्त ने नाबालिक को पोर्न फिल्म दिखाकर किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बता दें कि कमलनाथ के लिए आज मिर्ची बाबा ने एक विशेष पूजा रखी थी. जिसमें कमलनाथ पहुंचे थे. जहां उन्होंने भगवान शिव का अभिषेक कर पूजा अर्चना की. इस दौरान पूजा करते हुए कमलनाथ के हाथ से लोटा गिर जाता है. जिसको लेकर बीजेपी हमलावर हो गई है.

इसे भी पढ़ें : मिर्ची बाबा ने कमलनाथ के लिए रखी विशेष पूजा, 51 विद्वान ब्राह्मणों ने किया 1 लाख पुष्पों से शिव पूजन