मुंबई. बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद Nusrat Jahan जल्द ही मां बनने वाली हैं. जिसके लिए उन्हें 25 अगस्त को कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत की डिलिवरी अगस्त के आखिरी हफ्ते या फिर सितंबर के पहले हफ्ते में हो सकती है. नुसरत नॉर्मल चेकअप के लिए अस्पताल गई थीं, लेकिन फिर उन्हें डॉक्टर ने भर्ती कर लिया.

बता दें कि Nusrat Jahan का नाम इन दिनों बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता से जुड़ रहा है. नुसरत ने कभी अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खुलकर बात नहीं की लेकिन कुछ दिनों पहले उनकी बेबी बंप के साथ तस्वीरें सामने आई थीं. जिससे ये कयास लगने बंद हो गए थे कि वो प्रेग्नेंट हैं या नहीं.

वहीं, इन तस्वीरों के साथ Nusrat Jahan ने लिखा था, दयालुता सबकुछ बदल देती है. नुसरत कुछ महीनों पहले अपनी शादी टूटने की वजह से सुर्खियों में रही थीं. कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से हुई उनकी शादी तब विवादों में आ गई थी. जब उन्होंने अपनी शादी को अमान्य करार दे दिया था. दोनों पिछले साल नवंबर से अलग रह रहे थे.

https://www.instagram.com/p/CQVIoLjnv9i/

Nusrat Jahan ने कहा था कि निखिल से उनकी शादी अमान्य है, क्योंकि ये तुर्की के रीति-रिवाजों के मुताबिक हुई थी और इसे स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत इंडिया में मान्य नहीं करवाया गया था. इसलिए तलाक का कोई सवाल ही नहीं उठता. वो निखिल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं.

इसके बाद निखिल ने भी नुसरत पर कई आरोप लगाए थे और उन्होंने कहा था कि नुसरत ने उनसे काफी पैसे उधार लिए थे क्योंकि उनपर काफी ज्यादा होम लोन चल रहा था. निखिल ने ये भी कहा था कि नुसरत के पेट में पल रहा बच्चा उनका नहीं है.  निखिल और नुसरत ने 2019 में तुर्की के बोडरम में धूमधाम से शादी की थी.