पंजाब. कांग्रेस सांसद परनीत कौर ने पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को हटाए जाने की मांग कर रहे असंतुष्ट नेताओं पर बुधवार को निशाना साधा हैं. वहीं, इसके लिए पार्टी की राज्य इकाई की मौजूदा स्थिति के लिए प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को जिम्मेदार ठहराया. मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी परनीत कौर ने सीएम के खिलाफ बगावत करने वालों से कहा कि वे ऐसे मुद्दों को उठाने से परहेज करें क्योंकि यह 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी को नुकसान पहुंचा रहा है.

उन्होंने पार्टी को “कई जीत” दिलाने और पंजाब को प्रगति के रास्ते पर ले जाने के लिए मुख्यमंत्री की प्रशंसा की है. वहीं, कौर ने यहां मीडिया से बात करते हुए आगामी चुनाव में पार्टी को सत्ता में वापस लाने के लिए नेताओं से सकारात्मक भूमिका निभाने को कहा है.

इसे भी पढ़ें : GOOD NEWS : सोलर पावर से प्रदूषण में आई कमी, पंजाब के उद्योग बन रहे ईको फ्रेंडली

पार्टी के भीतर नेताओं के अप्रसन्न होने पर, उन्होंने कहा कि, पहले उनसे पूछें कि क्या वे साढ़े चार साल के दौरान खुश थे. यह ऐसी बातें कहने का समय नहीं है. यह पार्टी को नुकसान पहुंचा रहा है.

पार्टी के कुछ नेता अचानक मुख्यमंत्री के खिलाफ आवाज क्यों उठा रहे हैं यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, साढ़े चार साल तक यह ठीक रहा. लेकिन अब यह पार्टी के आलाकमान पर है कि वह ध्यान दें और गौर करे कि जमीन पर वास्तव में क्या चल रहा है और जो पार्टी के लिए सबसे अच्छा है, वह करें.

इसे भी पढ़ें – कैप्टन अमरिंदर सिंह का सभी वर्गों पर ध्यान, लगाई बड़ी सौगातों की झड़ी

इस मामले में सिद्धू को जिम्मेदार मानती हैं कौर

पंजाब में वर्तमान स्थिति को लेकर कौर ने कहा कि, निश्चित रूप से वह सिद्धू जिम्मेदार हैं. उन्होंने ही अपने सलाहकारों के साथ शुरू किया. कौर ने कहा कि पार्टी आलाकमान द्वारा सिद्धू को राज्य इकाई का प्रमुख बनाने का फैसला किए जाने के बाद अमरिंदर सिंह ने बहुत परिपक्वता और बड़ा दिल दिखाया है.