मुंबई. बॉलीवुड हो या टॉलीवुड इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री के सितारों के दिन कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. एक्ट्रेस Rakul Preet Singh एक बार फिर से मुश्किलों में फंस गई हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 4 साल पुराने ड्रग मामले में Rakul Preet Singh को तलब किया है. Rakul के अलावा Rana Daggubati और Ravi Teja सहित टॉलीवुड के 12 अभिनेताओं और निर्देशकों को ED ने तलब किया है.

बता दें कि बीते साल Sushant Singh Rajput की मौत के बाद कानूनी उलझन में भी Rakul Preet Singh फंस चुकीं थीं. वहीं अब एक बार फिर से 4 साल पुराने मामले में Rakul Preet Singh के साथ टॉलीवुड के और भी कई अभिनेताओं को ED ने तलब किया है.

इसे भी पढ़ें – कार्यक्रम के दौरान हुआ KBC के पहले करोड़पति पर हमला, बहने लगा खून…

ये सितारे भी हैं लिस्ट में 

ED के एक अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है, उन्होंने कहा कि वित्तीय जांच एजेंसी ने रकुल प्रीत, दग्गुबाती, तेजा, पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर और मुमैथ खान सहित अन्य को अलग-अलग तारीखों पर पूछताछ के लिए तलब किया है.

31 अगस्त को पेश होंगे जगन्नाथ 

ED के अधिकारी ने कहा कि एजेंसी ने जगन्नाथ को 31 अगस्त को पेश होने के लिए कहा है, वहीं, रकुल प्रीत को 6 सितंबर को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है, जबकि दग्गुबाती को 8 और तेजा को 9 सितंबर को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

इसे भी पढ़ें – IND vs ENG : तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया को भारी पड़ी 4 गलतियां, पहले ही दिन करना पड़ा हार का सामना …

साल 2017 का है मामला

अधिकारी ने आगे कहा कि एजेंसी ने 2017 में तेलंगाना में एक हाई-एंड ड्रग्स रैकेट के संबंध में दर्ज एक मामले के आधार पर जांच का जिम्मा संभाल लिया था. तेलंगाना SIT ने अगस्त 2017 में मुंबई से हैदराबाद को कोकीन की आपूर्ति करने के आरोप में एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक को गिरफ्तार किया था.