शिवम मिश्रा,रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पैसा डबल करने का खेल जोरों पर है. गंज थाना इलाके में स्थित जगदीश होटल में पुलिस ने दबिश दी. जहां जुआ खेल रहे 9 जुआरी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जुआरियों के पास से 2 लाख 56 हजार रुपए बरामद किया गया है. सायबर सेल और गंज थाना पुलिस ने यह कार्रवाई की है.

दरअसल सायबर सेल की टीम को सूचना मिली थी कि होटल जगदीश के एक कमरे में जुआरियों का जमावड़ा लगा हुआ है. सूचना मिलने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई. अपराधियों पर लगाम लगाने पुलिस ने होटल में छापेमार कार्रवाई की. होटल में पुलिस के पहुंचते ही होटल संचालक और जुआरियों के बीच हड़कंप मच गया.

पुलिस ने 9 जुआरी को जुआ खेलते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से नगद 2 लाख 56 हजार 340 रुपए जब्त किया गया है. पुलिस ने सभी के खिलाफ गंज थाना में धारा 13 जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है. पुलिस यह भी जांच कर रही है कि इसमें जगदीश होटल के संचालक की भूमिका क्या है ?

पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनमें राकेश अग्रवाल, धनंजय सिंह, बृजेश शर्मा, तरूण नानवानी, मन्नु मदानी, अनिल शुक्ला, ब्रिजेश कोहली, रामकुमार गुप्ता और समित सिंह शामिल है. रायपुर पुलिस लगातार जुआ, सट्टा, क्रिकेट सट्टा खेलने और खिलाने वालों के खिलाफ अभियान जारी रखेगी.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus