पटना. बिहार में एक पत्नी पर 39 लाख रुपए लेकर फरार होने का आरोप लगा है. यहां एक पति ने अपने खेत बेचकर पत्नी के खाते में पैसे जमा कराया. जिसके बाद उसकी पत्नी खाते में सिर्फ 11 रुपये छोड़कर अपने पड़ोसी संग ही फरार हो गई. पूरी घटना पटना के बिहटा की है. फरार महिला दो बच्चों की मां है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पति ने अपनी पैतृक संपत्ति बेचकर शहर में घर बनाने के लिए 39 लाख रुपए जमा किए थे. अब पति ने पुलिस में अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए उस पर 39 लाख रुपए लेकर फरार होने का आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें – IND vs ENG : तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया को भारी पड़ी 4 गलतियां, पहले ही दिन करना पड़ा हार का सामना …

बता दें कि बिहटा कौड़िया निवासी बृजकिशोर सिंह की शादी 14 साल पहले भोजपुरी के बिंदगावा निवासी प्रभावती देवी के साथ हुई थी. दोनों का एक बेटा और एक बेटी भी है. ब्रज किशोर सिंह ने अपने बच्चों की पढ़ाई के लिए गांव से अलग बिहटा में किराए का मकान ले रखा था. यहीं पर प्रभावती देवी अपने बच्चों संग रहती थी. बृज किशोर खुद घर का खर्च चलाने के लिए गुजरात जाकर एक प्राइवेट नौकरी कर रहा था.

इस मामले में बृज किशोर ने बताया कि पत्नी के कहने पर उन्होंने गांव की पैतृक संपत्ति बेचकर 39 लाख रुपए अपने पत्नी की अकाउंट में जमा करवा दिए थे. फिर 1 हफ्ते पहले पत्नी के कहने पर ही वह गुजरात से वापस घर भी आया. लेकिन जब वह गांव के घर से किराए वाले घर पहुंचे तो वहां ताला लगा था.

इसे भी पढ़ें – कार्यक्रम के दौरान हुआ KBC के पहले करोड़पति पर हमला, बहने लगा खून…

जिसके बाद पत्नी को फोन किया तो नम्बर बंद था. मकान मालिक से पूछने पर पता चला कि प्रभावती सुबह 5:00 बजे मकान खाली करके चली गई है. बृज किशोर ने अपने स्तर पर पत्नी को ढूंढने की कोशिश की. लेकिन कुछ पता नहीं चला. आखिर में उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस छानबीन में पता चला है कि प्रभावती का किसी युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था, जिसके खाते में उसने 26 लाख रुपए ट्रांसफर भी किए थे, वहीं बाकी 13 लाख रुपए चेक के जरिए निकाल लिए गए थे. फिलहाल अकाउंट में सिर्फ 11 रुपए हैं.