मुंबई. देशभर में कई ऐसे लोग हैं जिन्हें नहाना बिल्कुल भी नहीं पसंद है. कई लोग 1 हफ्ते, कई महीने बीना नहाए ही अपना जीवन गुजार रहे हैं. वहीं, जो रोज नहीं नहाता उसे लोग गंदा और घ्रृणित समझते हैं. ऐसे ही अब एक सुपरस्टार ने खुलासा किया है कि रोज नहाना उनको ठीक नहीं लगता है. हॉलीवुड एक्टर Jake Gyllenhaal को लगता है कि रोज नहाना बिल्कुल भी जरूरी नहीं है.

नहाना कम जरूरी

एक रिपोर्ट के अनुसार Jake Gyllenhaal ने कहा कि ‘मुझे लगता है कि कभी-कभी नहाना कम जरूरी होता है.’ एक्टर Mila Kunis और Ashton Kutcher द्वारा स्वच्छता के बारे में बहस शुरू होने के बाद 40 वर्षीय एक्टर ने यह टिप्पणी की, जिन्होंने हाल ही में स्वीकार किया था कि वे अपने बच्चों को तब तक नहीं नहलाते, जब तक कि वे उन पर गंदगी नहीं देखते.

इसे भी पढ़ें – कार्यक्रम के दौरान हुआ KBC के पहले करोड़पति पर हमला, बहने लगा खून…

बचपन में शायद ही कभी नहाया

यह चर्चा ‘आर्मचेयर एक्सपर्ट’ पॉडकास्ट पर सह-मेजबान डैक्स शेपर्ड और मोनिका पैडमैन के साथ एक उपस्थिति के दौरान शुरू हुई. Kunis ने कहा कि बचपन में उन्होंने शायद ही कभी नहाया हो क्योंकि उनके घर में गर्म पानी नहीं था. उन्होंने कहा, ‘मेरे पास बचपन में गर्म पानी नहीं था, इसलिए मैंने ज्यादा स्नान नहीं किया. लेकिन जब मेरे बच्चे थे, तो मैं उन्हें हर दिन नहीं नहलाता था.’

इसे भी पढ़ें – Happy Birthday Jim Sarbh : कभी मलिक काफूर तो कभी खलील बनकर बनाई अलग पहचान, पारसी परिवार से रखते हैं ताल्लुक

गंदगी नहीं तो क्यों नहाया

जिसपर Kutcher ने कहा कि ‘यदि आप उन पर गंदगी देख सकते हैं, तो उन्हें साफ करें. अन्यथा, कोई मतलब नहीं है.’ शेपर्ड ने बाद में अपनी पत्नी और एक्ट्रेस क्रिस्टन बेल के साथ इस विषय पर बात की, क्योंकि दंपति ने खुलासा किया कि वे भी अपने बच्चों को हर दिन नहलाते हैं.