रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ खाद्य मंत्री अमरजीत भगत और अन्य मंत्रियों ने NSUI सोशल मीडिया के मुख्यालय का अवलोकन किया. दिल्ली दौरे के दौरान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने NSUI मुख्यालय दिल्ली का दौरा किया. इस मौके पर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत भी मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस अवसर पर एनएसयूआई के राष्ट्रीय पदाधिकारियों से मुलाक़ात की. इस दौरान संगठन द्वारा किये जा रहे कार्यों और संघर्षों के संबंध में उन्होंने जानकारी ली और एनएसयूआई के सदस्यों को महत्वपूर्ण टिप्स दिए.

साथ ही सीएम ने उनके मुख्यालय भ्रमण से एनएसयूआई राष्ट्रीय सोशल मीडिया चेयरमैन आदित्य भगत और अन्य पदाधिकारी बेहद उत्साहित थे. उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और खाद्य मंत्री अमरजीत भगत को एनएसयूआई के कैंपेन एवं कार्यप्रणाली के बारे में बताया.आदित्य भगत पहले आदिवासी छात्र नेता हैं, जिन्हें यह राष्ट्रीय स्तर की ज़िम्मेदारी दी गई है.

NSUI सोशल मीडिया विभाग के चेयरमैन आदित्य भगत ने कहा कि हमारे शीर्ष नेतृव के आशीर्वाद से ही हम सभी को काम करने की ऊर्जा मिलती है. उनके राजनैतिक जीवन से हमे संघर्ष करने की ताकत मिलती है. मैं ईश्वर से कामना करता हूं कि हम सभी युवाओं पर वरिष्ठ जनों का आशीर्वाद बना रहे. हम छात्रों के हक और उत्थान के लिए निरंतर अपनी आवाज बुलंद करते रहें. इस दौरान छत्तीसगढ़ के मंत्रीगण रविंद्र चौबे, मोहम्मद अकबर, डॉ. शिव कुमार डहरिया और अन्य विधायक मौजूद थे.

Read more – Covid Cases Cross 40,000 Mark for 3rd Consecutive Day; Kerala on High Alert