रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा रायपुर शहर जिला ने राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य गुंजन प्रजापति के सदस्य बनने पर रेलवे स्टेशन से शंकर नगर निवास तक भव्य स्वागत किया. इस दौरान उनके साथ मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू, प्रदेश मंत्री अमित मैशरी, जिला अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता, महामंत्री राहुल राव और अर्पित सूर्यवंशी मौजूद रहे.

स्वागत के दौरान सभी मण्डल के अध्यक्ष महामंत्री बाइक रैली में भी रहे और विभिन्न स्थानों पर स्वागत भी किया. स्टेशन क्षेत्र में जिलाध्यक्ष श्रीचन्द सुंदरानी और ओंकार बैस से आशीर्वाद प्राप्त किया. स्टेशन पर ही प्रजापति समाज के अध्यक्ष विजय अरावलिया, अजित प्रजापति, राम प्रजापति, धनेश प्रजापति के नेतृत्व में साफा पहना कर स्वागत किया.

फाफाडीह चौक में युवा निखिल पंड्या, अंकुश राठौड़ के नेतृत्व में स्वागत किया गया. स्वागत की कड़ी जवाहर नगर मण्डल ने मण्डल अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा के नेतृत्व में स्वागत किया गया. पंडरी क्षेत्र में अल्प संख्यक मोर्चा ने स्वागत किया. इसी कड़ी में फाफाडीह मण्डल और शंकर नगर मण्डल में भव्य स्वागत किया गया. शंकर नगर वार्ड के अंतर्गत पार्षद सुमन राम प्रजापति के नेतृत्व में वार्डवासियों ने भव्य स्वागत किया.

इस कार्यक्रम के समापन में प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, ग्रामीण जिलाध्यक्ष अमिनेश कश्यप, भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू, जिलाध्यक्ष गोविंदा गुप्ता ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य गुंजन प्रजापति ने सभी कार्यकर्ताओं के प्रति आयोजन को सफल बनाने पर आभार व्यक्त किया.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus