आशुतोष तिवारी, रीवा। प्रापर्टी डीलर के अंधे कत्ल के मामले में अमहिया पुलिस पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने हत्या के आरोप में 12 लोगों को आरोपी बनाया है, जिसमें 8 को गिरफ्तार किया है वहीं 4 और आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि मृतक प्रॉपर्टी डीलर रोहिणी प्रसाद ने आरोपी विनय मिश्रा के रिश्तेदारों को महिला बाल विकास विभाग में सुपरवाइजर की नौकरी दिलाने के नाम पर 42 लाख रुपए फर्जी तरीके से ऐंठ लिए थे। जिसका बदला लेने के लिए आरोपी विनय मिश्रा ने नाबालिग लड़कों का सहारा लिया तथा 5 लाख रुपये सुपारी देकर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करा दी।

इसे भी पढ़ें : MP में हो रही मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर कांग्रेस हुई हमलावर, कमलनाथ ने कहा- मूकदर्शक बन कर सब देख रही सरकार

जिले के अमहिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ललपा तालाब के समीप बीते दिनों लाठी-डंडों से पीट-पीट कर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी गई थी। मामले में पुलिस ने हत्या के 10 दिनों बाद मास्टरमाइंड विनय मिश्रा सहित 8 आरोपियों को धर दबोचा।

इसे भी पढ़ें : जन्माष्टमी के दिन भी खुले रहेंगे वैक्सीनेशन सेंटर, नेशनल हेल्थ मिशन ने जारी किए निर्देश

बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाली पांच आरोपी नाबालिग हैं वहीं घटना में शामिल अन्य फरार आरोपियों की पुलिस ने तलाश शुरु कर दी है।

इसे भी पढ़ें : कबाड़ी वाले से लगवाए ‘जय श्रीराम’ के नारे, दिग्विजय सिंह ने CM और DGP पर उठाए सवाल, कहा- क्या ‘मामू’ यह अपराधिक कृत्य नहीं है?