मनोज उपाध्याय, मुरैना। बानमोर के औद्याेगिक क्षेत्र में शीतल ऑर्गेनिक फूड प्राइवेट लिमिटेड फैक्ट्री के सुरक्षा गार्डों पर हमला कर उनकी दो बंदूक लूटने वाले गिरोह को पुलिस ने रविवार को धर दबोचा। पुलिस ने चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिनसे लूटी गई सुरक्षा गार्डोंं की दोनों ही बंदूकों को बरामद कर लिया है। बदमाशों ने शुक्रवार की रात ही इस वारदात को अंजाम दिया था। जिसके बाद बानमाेर, नूराबाद पुलिस इन बदमाशों की तलाश में जुटी गई। जिन्हें पुलिस ने रविवार को धर दबोचा।

इसे भी पढ़ें : युवती की मौत के मामले में हिन्दु संगठनों का प्रदर्शन, 3 दिन बाद तालाब से मिला था शव

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डा. राय सिंह नरवरिया ने बताया कि बारदात के बाद बदमाशों की धर पकड़ के लिए टीमें गठित कर दी गई थी। एसडीओपी दीपाली चंदोरिया के नेतृत्व में बानमोर, नूराबाद व सायबर सेल टीम को लगाया गया। जिसमें कुछ शातिर बदमाशों की लोकेशन इस इलाके में मिली। जिन पर पूर्व में भी गंभीर अपराध दर्ज थे।

इसे भी पढ़ें : दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार को रौंदा, सत्संग में जा रहे नाना-नानी समेत मासूम की हुई मौत

जिनकी धर पकड़ शुरू की गई तो 4 बदमाशों ने इस बारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया। जिनसे गार्डों की लूटी गई एक 12 बोर की बंदूक और एक 315 बोर की बंदूक को बरामद कर लिया है। उधर पकड़े गए बदमाश बेहद शातिर अपराधी है। जिनमें सूरज जाटव, प्रदीप गुर्जर, दीपेंद्र बघेल व रामगणेश है। जिन पर हत्या, लूट जैसे संगीन अपराध दर्जन है। प्रदीप गुर्जर हत्या के आरोप में जेल से पेरोल पर बाहर था। वहीं रामगणेश भी दिमनी में हुई लूट में शामिल रहा था। जिसे पूर्व में पकड़ा गया था। पुलिस ने जब शातिर बदमाशों की साइबर के जरिए तलाश की तो इनकी लोकेशन मिल गई। जिस पर पुलिस ने इन्हें धर दबोचा।

इसे भी पढ़ें : पुलिस ने 4 लूट का किया खुलासा, 23 लाख के जेवरात सहित कई हथियार बरामद