मुंबई. बाहुबली एक्टर प्रभास की फ़िल्म Radhe Shyam अगले साल मकर संक्रांति के मौक़े पर सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. प्रभास के फैंस फिल्म ‘Radhe Shyam’ का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. वहीं, अब जन्माष्टमी के अवसर पर फिल्म के मेकर्स ने फैंस को एक अच्छी ट्रीट दी है. मेकर्स ने फिल्म ‘Radhe Shyam’ का एक नया पोस्टर रिलीज किया है.

नए पोस्टर में प्रभास-पूजा हुए रोमांटिक

नए पोस्टर में प्रभास एक खूबसूरत टक्सीडो में नजर आ रहे हैं, तो वहीं पूजा हेगड़े ने एक बेहद खूबसूरत ब्लू बॉल गाउन पहन रखा है. पूजा इस पोस्टर में किसी फेयरीटेल से कम नहीं लग रहा है. पोस्टर में पूजा पियानो बजा रही हैं और प्रभास उन्हें देखकर खुश हो रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CTLx-kwKa37

अलग अवतार में दिखेंगे एक्टर्स

राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित बहुभाषी प्रेम कहानी ‘Radhe Shyam’ 1970 से प्रेरित है. इस फिल्म को इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है. इसमें आपको प्रभास और पूजा पहले कभी न देखे गए अवतारों में दिखाई देंगे.

इसे भी पढ़ें – Bigg Boss OTT : Shamita Shetty ने किया अपने प्यार का इजहार, Kiss देकर कहा – I Love Him

निर्देशक राधा कृष्ण कुमार कहते हैं, “हमने बहुत मेहनत की है और यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि हम दर्शकों को एक ऐसा नाटकीय अनुभव दें जिसे वे कभी नहीं भूलेंगे. राधे श्याम 14 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में आएगी और हम जन्माष्टमी जैसे खास दिन पर फिल्म का यह पोस्टर पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं.”

इसे भी पढ़ें- Tokyo Paralympics : भाला फेंक में भारत को दो पदक, देवेंद्र-सुंदर ने किया कमाल 

Radhe Shyam एक बहुभाषी फिल्म होगी और राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत की जाएगी. राधे श्याम फिल्म के अलावा प्रभास फिल्म आदिपुरुष में भी काम कर रहे हैं. यह फिल्म रामायण से प्रेरित है, जिसमें उनके साथ सैफ अली खान और कृति सेनन नजर आएंगे.