मुंबई. बिग बॉस ओटीटी शुरूआत से ही काफी धमाकेदार चल रहा है. वहीं, अब शो में कंटेस्टेंट के बीच मस्ती का तड़का लगाने के लिए जल्द ही बॉलीवुड की बेबी डॉल एक्ट्रेस सनी लियोनी घर में आने वाली हैं. ये गुड न्यूज़ ख़ुद सनी ने एक वीडियो के ज़रिए अपने फैंस को दी है, सनी कंटेस्टेंट्स के साथ जमकर मस्ती करते दिखाई देंगी. वूट ने अपने इंस्टाग्राम पर सनी के आने से पहले एक प्रोमो जारी किया है जिसमें एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड नज़र आ रही हैं.

बता दें कि इस वीडियो में बेबी डॉल कहती हैं, ‘बिग बॉस ओटीटी के लिए मैं तो क्रेज़ी हो चुकी हूं, जितना देखो उतना ही कम है. ये सीज़न है कनेक्शन्स के बारे में. तो जहां कनेक्शन वहां मैं, तो मैं आ रही हूं इस वीकेंड अपने स्टाइल में बहुत सारी मस्ती करने’. अब देखना ये होगा कि शो में सनी के आने से इस शो में और कितना तड़का लगेगा.

इसे भी पढ़ें – सामने आई इन भारतीय क्रिकेटर्स की वाइफ की तस्वीर, बिना मेकअप दिखती हैं ऐसी

https://www.instagram.com/p/CTGz9iuqnj1

सनी लियोनी बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने फिल्में भले ही कम की हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हो गई है. सनी बिग बॉस के सीजन 5 में बतौर कंटेस्टेंट के रूप में नज़र आई थीं और बस यहीं से लोगों के बीच उनकी अलग पहचान बन गई. सनी बिग बॉस 14 में भी बतौर मेहमान पहुंची थीं और कंटेस्टेंट्स से अलग-अलग टास्क करवाए थे.

इसे भी पढ़ें – Tokyo Paralympics में सुमित अंतिल ने भारत को दिलाया दूसरा गोल्ड 

https://www.instagram.com/p/CTH1oPhBeI2

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी अभी वूट सेलेक्ट पर टेलीकास्ट किया जा रहा है, जिसे करण जौहर होस्ट कर रहे हैं. जल्द ही शो टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा, जिसे सलमान ख़ान ही होस्ट करेंगे. कलर्स ने इसका प्रोमो भी जारी कर दिया है. प्रोमो में रेखा की आवाज़ सुनाई दे रही, ऐसे में फैंस अभी से ये सोचकर एक्साइटेड हैं कि इस बार रेखा का भी तड़का देखने को मिल सकता है. वहीं प्रोमो की मानें तो इस सीजन में प्रवेश करने के लिए कंटेस्टेंट्स को घने जंगलों से होकर गुज़रना होगा.