कुमार इन्दर, जबलपुर। हिस्ट्रीशीटर बदमाश अब्दुल रज्जाक की गिरफ्तारी के बाद मामले की जांच की लिए पुलिस ने एसआईटी का गठन किया है. पूरे मामले की जांच एसआईटी करेगी. जो आरोपी अब्दुल रज्जाक की चल अचल संपत्ति की जांच करेगी.

बताया जा रहा है कि रज्जाक के पूर्व अपराधों की भी जांच होगी. रज्जाक गैंग की दंगा कराने की भी साजिश थी. पहले आरोपी का सीमी (SIMI) से कनेक्शन की बात सामने आई थी.

इसे भी पढ़ें ः मप्र उपचुनाव में बाढ़ और सूखे को चुनावी मुद्दा बनाने में जुटी कांग्रेस, कर रही डाटा तैयार

हिस्ट्रीशीटर रज्जाक का बेटा सरताज शातिर बदमाश है. शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में उसके विरुद्ध पहले से 22 प्रकरण दर्ज हैं. उसकी आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए कई बार प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई थी. उस पर एनएसए भी लगाया जा चुका है. बताया जाता है कि पिता के साथ सरताज भी आपराधिक गतिविधियों में लिप्त हो गया था. जो अभी फरार बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें ः MP बीजेपी कार्यालय में मनाया गया कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दी समारोह, CM शिवराज ने किया ये बड़ा ऐलान…

हिस्ट्रीशीटर बदमाश अब्दुल रज्जाक वर्ष 1991 से लेकर लगातार मारपीट, अवैध वसूली, बलवा कर मारपीट करना, हत्या जैसे वारदात को अंजाम दिया है. उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट, वन्य प्राणी अधिनियम जैसे मामलों में भी केस दर्ज हैं. आरोपी अब्दुल गिरोह बनाकर गम्भीर घटनाओं को अंजाम देता है. 27 अगस्त को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रज्जाक को गिरफ्तार कर लिया था. जहां आरोपी के घर से विदेशी रायफल समते जिंदा कारतूस और 15 चाकू बरामद हुए थे.

इसे भी पढ़ें ः MP में मॉब लिंचिंग पर बोले कैलाश विजयवर्गीय – कांग्रेस को तो बोलने का अधिकार नहीं