सूर्यप्रकाश गोस्वामी, टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के कई जिलो में बारिश का दौर जारी है. बारिश के चलते कई जिले में बिजली गिरने की भी घटनाएं सामने आई. इसी कड़ी टीकमगढ़ जिले में सोमवार को आकाशीय बिजली गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें ः दंगे की साजिश रचने वाले गिरफ्तार आरोपियों को लेकर बड़ा खुलासा, सोशल अकाउंट से आपत्तिजनक-भड़काऊ मैसेज जैसी कई जानकारियां आई सामने

घटना जिले के पलेरा क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने से दो घटनाएं हुईं. इसमें करीब 4.30 बजे के लगभग आकाशीय बिजली गिरने से 45 वर्षीय युवक की मौत हो गई. घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक पलेरा वार्ड क्रमांक 4 निवासी रामेश्वर उर्फ पप्पू राय अपने खेत पर गया हुआ था, जहां आकाशीय बिजली गिरने से वह झुलस गया. मौके पर पहुंचे लोगों ने तत्काल घटना की सूचना 108 एंबुलेंस को दी. 108 एंबुलेंस के चलते घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां मौके पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें ः शिवराज सरकार एक बार फिर लेगी 2 हजार करोड़ रुपए का नया कर्ज, सरकारी योजनाओं पर खर्च होगी राशि

वहीं वार्ड नंबर 15 पटपरा में आकाशीय बिजली गिरने से 70 वर्षीय किसान की मौत हो गई. घटना के संबंध में बताया गया कि छक्की लाल अहिरवार 4 बजे के लगभग अपने खेत पर गया हुआ था, जहां आकाशीय बिजली गिरने से उसकी मौत हो गई. इसी प्रकार ग्राम धनेरा में महुआ के पेड़ पर आकाशीय बिजली गिरने से जहां 3 लोग घायल हुए हैं. वहीं मौके पर मौजूद एक बकरी की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें ः MP में मॉब लिंचिंग पर बोले कैलाश विजयवर्गीय – कांग्रेस को तो बोलने का अधिकार नहीं