शब्बीर अहमद, भोपाल। इंदौर चूड़ी वाले मामले में पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल उठाया है। दिग्विजय ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “मामू के राज में यही न्याय है, जिसकी पिटाई हो जिसके पैसे छीन लिए हों उसी कार्रवाई। जिसे धर्म के आधार पर प्रताड़ित किया हो उसी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।”

इसे भी पढ़ें ः MP के प्रह्लाद की 23 साल बाद हुई वतन वापसी, 33 साल की उम्र से पाकिस्तान की जेल में थे बंद

दिग्विजय ने ये ट्वीट एक न्यूज वेबसाइट द्वारा चश्मदीद गवाह जिसने चूड़ी वाले को बचाया था, उसके साथ एसपी सहित अन्य लोगों से बातचीत के रिकॉर्डेड बयान की खबर को शेयर करते हुए किया।

आपको बता दें इंदौर में चूड़ी बेच रहे एक युवक से उसका नाम पूछने के बाद वहां मौजूद लोगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की और उसे सांप्रदायिक गालियां दी गई। मामले में पीड़ित के परिजनों और समाज के लोगों ने थाना का घेराव कर कार्रवाई की मांग की। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दो आधार कार्ड रखने और एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने पीड़ित के ऊपर पॉस्को एक्ट सहित अन्य धाराओं में अपराध दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।

इसे भी पढ़ें ः MP News: मुख्यमंत्री निवास में मनाया गया जन्माष्टमी पर्व, CM शिवराज सिंह समेत BJP के कई दिग्गज नेता हुए शामिल