लखनऊ. राजधानी लखनऊ में निजी सचिव विश्वंभर दयाल ने सोमवार को खुद को गोली मार ली. इस मामले ने अब नया मोड़ ले लिया है. निजी सचिव के मामले के तार उन्नाव से जुड़े थे. बहन के घर मुकदमों को लेकर निजी सचिव परेसान था. निजी सचिव के बहन का घर उन्नाव के औरास में है. SHO औरास से कई बार न्याय की गुहार लगाई थी.

लखनऊ के मलिहाबाद थाने के गुलालखेड़ा गांव के मूल निवासी विश्वंभर दयाल अपर मुख्य सचिव नगर विकास के निजी सचिव हैं.
वह काफी समय से लखनऊ के ठाकुरगंज के रस्तोगी नगर में रह रहे हैं. सोमवार को उन्होंने अपने कार्यालय में खुद को गोली मार ली. उनका इलाज चल रहा है. इससे पहले उन्होंने एक सुसाइड नोट भी लिखा था. इसमें उन्होंने बहादुरपुर खंझड़ी गांव निवासी बहन रामदेवी का चचेरे ससुर से जमीन विवाद चलने और चचेरे ससुर द्वारा उनका भी नाम रिपोर्ट में शामिल करने का जिक्र किया गया है.

इसे भी पढ़ें –

SHO औरास से परेसान होकर आत्महत्या का कदम उठाया. सुसाइड लेटर में तत्कालीन से लेकर वर्तमान SHO पर आरोप लगाया है. IG लक्ष्मी सिंह ने मामले की थाने पहुंच जांच पड़ताल की. वर्तमान SHO हर प्रसाद अहिरवार, SI तमिज़ुद्दीन दोषी, SP उन्नाव ने सभी को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है. 8 घंटे तक SP अविनाश पांडे औरास थाना में रुके थे. औरास थाना क्षेत्र के बहादुरपुर ख़ंजड गांव से मामला जुड़ा है.