कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। कुशाभाऊ ठाकरे की जयंती समारोह के साथ जन्माष्टमी समारोह के दौरान ग्वालियरके बीजेपी जिलाअध्यक्ष का सुंदरकांड पाठ के दौरान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया एवं बीजेपी जिलाध्यक्ष नजर आ रहे हैं. जिसमें पूजा के दौरान बीजेपी जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी जूते पहने खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो सुंदरकांड के आयाेजन का बताया जा रहा है. जिसमें कुशाभाऊ ठाकरे को श्रद्धांजलि देने के लिए बीजेपी जिलाध्यक्ष समेत कई बीजेपी के दिग्गज नेता वहां हाथ में फूल लिए हुए दिखाई दिए. जिसमें बीजेपी जिलाध्यक्ष जूता पहनकर पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें ः MP के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का बड़ा ऐलान, घुमंतु और अर्द्धघुमंतु जनजाति के लिए अलग से बनाया जाएगा मंत्रालय

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो पर यूजर्स तीखी टिप्पणी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का यह भी कहना है कि जय श्री राम के नारे लगाने वालों को सुंदरकांड पाठ करने की मर्यादा पता होना चाहिए. वहीं कांग्रेस को भी बैठे बिठाए भाजपा को घेरने का मुद्दा मिल गया है. कांग्रेस का आरोप है कि जो लोग हिंदुत्व का दिखावा करते हैं, उनकी हकीकत खुद ही सामने आ जाती है.

इसे भी पढ़ें ः शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक आज, 4 नए औद्योगिक क्षेत्र के प्रस्ताव सहित इन्हें मिलेगी मंजूरी

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आरपी सिंह का कहना है कि भाजपा जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी का जब पूर्व में टीआई को गाली देने का ऑडियो वायरल हुआ था तब, उन्होंने शाम को ही माफी मांग ली थी. वहीं अब-जब फिर से कदाचरण का वीडियो वायरल हो रहा है तब वह कुतर्क कर रहे हैं. जबकि उनकी पार्टी के लोग ही सवाल खड़े कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें ः स्कूल-कॉलेजों के लिए विशेष टीकाकरण अभियान की शुरुआत, लगाए जाएंगे 15 लाख डोज

वहीं इस मामले में बीजेपी जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी का कहना है कि कांग्रेस के पास आरोप लगाने के अलावा कोई काम नहीं है. जबकि हकीकत यह है कि जिस तस्वीर को दिखाया जा रहा है, वह गलत है. यह उस दौरान चोरी छिपे लिया गया था. जब वह कार्यक्रम में पहुंचे थे और कार्यकर्ता द्वारा उन्हें फूल हाथ में दिए गए. तभी गलत नियत से फ़ोटो वीडियो बनाया गया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस रसातल में जा चुकी है, वह देश के प्रधानमंत्री के कुर्ते और भाजपा जिला अध्यक्ष के जूते तक पर आरोप लगाने में जुटी हुई है, जबकि उन्हें खुद के घर को देखना चाहिए.

गौरतलब है कि कुशाभाऊ ठाकरे के जन्म शताब्दी पर ग्वालियर में उन्हें श्रद्धांजिल अर्पित करने के लिए बीजेपी ने सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया था. जिसमें मंत्र पुष्पांजलि भी हुई. इसी दौरान का यह वीडियो अब सुर्खियों में आ गया है. बहरहाल जो भी हो सोशल मीडिया पर वायरल इस पोस्ट के बाद भाजपा के अंदरुनी खेमे में हलचल तेज होने बात सामने आ रही है.

इसे भी पढ़ें ः इंदौर में दंगा भड़काने की साजिश रचने वाले 4 गिरफ्तार, गोरिल्ला टेक्निक के जरिए शहर का माहौल बिगाड़ने की फिराक में थे आरोपी