लखनऊ. राजधानी लखनऊ में कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शख्त निर्देश के बावजूद शहर में देर रात शराब परोसी जा रही है. जिला प्रशासन ने मंगलवार की रात बड़ी कार्रवाई की. समिट बिल्डिंग से शिकायत प्राप्त होने पर माई बार पर जिला प्रशासन ने छापा मारा. गाइडलाइन उल्लंघन पर कार्रवाई करते हुए माई बार को सील किया गया. एडीएम नगर पूर्वी समेत जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद रहे.

सीएम ने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर सुरक्षा के दृष्टिगत रात 10 बजे से पूरी तरह से नाइट कर्फ्यू का पालन कराने के निर्देश दिए थे. इस दौरान सभी दुकाने और व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद करने के निर्देश दिए गए. वहीं, आबकारी विभाग के अधिकारी, मुख्यमंत्री के आदेश को भी नहीं मान रहे हैं. ताजा मामला गोमतीनगर की समिट बिल्डिंग स्थित माई बार का है. मंगलवार रात 10 बजे के बाद भी यहां पर शराब परोसी जा रही थी.

सूचना मिलने पर जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने एसडीएम सदर प्रफुल्ल त्रिपाठी को टीम के साथ छापेमारी के निर्देश दिए. जिलाधिकारी ने इस छापेमारी में आबकारी विभाग को दूर रखा. आबकारी विभाग को छापेमारी की सूचना नहीं दी गई थी. एसडीएम प्रफुल्ल त्रिपाठी ने टीम के साथ छापेमारी की तो यहां लोग शराब और बीयर पीते मिले.