मुंबई. अभिनेता और बिग बॉस विनर Siddharth Shukla का निधन हो गया है. मुंबई के कूपर अस्पताल ने गुरुवार को सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की है. मिली जानकारी के मुताबिक, 40 वर्षीय Siddharth Shukla की हार्ट अटैक से मौत हो गई है.

जानकारी मिली है कि अभिनेता Siddharth Shukla ने सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं, जिसके बाद वो उठ ही नहीं पाए. अस्पताल ने बाद में पुष्टि की है कि Siddharth Shukla की मौत हार्ट अटैक से हो गई है.

इसे भी पढ़ें – HBD Kiccha Sudeep : साउथ के साथ बॉलीवुड में भी है काफी फैन फॉलोविंग, इस फिल्म से मिली थी अलग पहचान…

बता दें कि Siddharth Shukla का जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में हुआ था. उनके पिता का नाम अशोक शुक्ला है और उनकी माता का नाम रीता शुक्ला है. उनकी दो बहने हैं. उन्होंने रचना संसद स्कूल ऑफ इंटीरियर डिजाइन, मुंबई से इंटीरियर डिजाइनिंग में अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है.

ऐसा है सिद्धार्थ शुक्ला का करियर

Siddharth Shukla एक भारतीय अभिनेता, मॉडल और टेलीविजन स्टार थे. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी विज्ञापनों में एक मॉडल के रूप में की. वर्ष 2008 में, उन्हें “बाबुल का आंगन छूटे ना” नाम की सीरियल में काम करने का मौका मिला और यही से उनकी टीवी और अभिनय करियर की शुरुआत हो गई.

इसे भी पढ़ें – जाने-माने टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, हार्ट अटैक से मौत 

बालिका वधु से मिली पॉपुलैरिटी 

Siddharth Shukla ‘बालिका वधु’ सीरियल में शिवराज शेखर के नाम से सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी. इस सीरियल ने उन्हें टेलीविजन का स्टार बना दिया. जिसके बाद उन्होंने बहुत सारे सीरियल्स में काम करने का मौका मिला.

अभिनेता Siddharth Shukla बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू कर चुके हैं, 2014 में रिलीज हुई फिल्म Humpty Sharma Ki Dulhania में उन्होंने अंगद बेदी का किरदार निभाया था. इसके अलावा हाल ही में Siddharth एक वेब सीरिज में भी नजर आए थे. जिसका नाम Broken But Beautiful 3 था.