इटावा। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल 3 दिवसीय इटावा दौरे पर हैं. आज उनके दौरे का दूसरा दिन है. आज सुबह आनंदी बेन पटेल सफारी पार्क पहुंचीं. यहां ई-कार से वे सफारी पार्क घूमीं. उन्होंने सफारी में शेरों को भी देखा और व्यवस्थाओं की जानकारी ली. राज्यपाल के दौरे को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

राज्यपाल आनंदी बेन 10.40 बजे के बाद दतावली के आंगनबाड़ी केंद्र पहुंचीं. यहां भी उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया. वे करीब साढ़े 12 बजे विकास भवन के प्रेरणा हॉल पहुंचीं. यहां से 1.35 बजे वे राजा सुमेर सिंह किला अतिथि गृह वापस लौट जाएंगी. 3.30 बजे उन्हें प्रेरणा हॉल में महिला गोष्ठी के कार्यक्रम में शामिल होना है. 4.45 बजे आनंदी बेन पटेल कृषि विज्ञान केंद्र पहुंचेंगी.

UP NEWS : राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने वीरता पुरस्कार विजेताओं का किया सम्मान

बता दें कि राज्यपाल आनंदी बेन पटेल बुधवार की शाम इटावा पहुंच गई थीं. वे राजा सुमेर सिंह किले में ठहरी हुई हैं. उन्होंने यहां पौधारोपण भी किया. शुक्रवार दोपहर तक राज्यपाल के इटावा में रहने का कार्यक्रम है.

47,092 Infections Logged; Kerala to Impose Smart and Strategic Lockdown

फर्रुखाबाद के भी 2 दिवसीय दौरे पर रहेंगी राज्यपाल आनंदी बेन

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल 2 दिवसीय दौरे पर 3 और 4 सितंबर को फर्रुखाबाद के दौरे पर रहेंगी. यहां वे कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी. शुक्रवार दोपहर 3 बजे के बाद हेलीकॉप्टर से वे यहां पहुंचेंगी. शाम को गंगा आरती में भी वे शामिल होंगी. सेना के गेस्ट हाउस में वे रात्रि विश्राम करेंगी. आनंदीबेन पटेल कमालगंज के बलीपुर आंगनबाड़ी केंद्र भी जाएंगी.