लखनऊ. नोएडा के डीएम सुहास एलवाई ने टोक्यो पैरालंपिक में पुरुष सिंगल्स बैडमिंटन एसएल-4 स्पर्धा के ग्रुप मैच में अपना दबदबा कायम रखते हुए आसान जीत दर्ज की. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर IAS सुहास एलवाई को बधाई दी है.

मुख्यमंत्री योगी ने ट्वीट कर कहा कि ‘टोक्यो #Paralympics में प्रतिभाग कर रहे @dmgbnagar सुहास एलवाई ने बैडमिंटन स्पर्धा में विजयी शंखनाद किया है. उनकी इस शानदार शुरुआत के लिए हार्दिक बधाई. ईश्वर से कामना है कि आपकी सफलता का यह क्रम सतत जारी रहे. प्रदेशवासियों की शुभकामनाएं आपके साथ हैं. जय हिंद!

इसे भी पढ़ें – Lalluram Sports : बांग्लादेश के जांबाजों ने फिर रचा इतिहास, टी-20 में पहली बार न्यूजीलैंड पर दर्ज की जीत

बता दें कि सुहास यतिराज ने ग्रुप मैच में जर्मनी के निकलास पॉट को 2-0 से शिकस्त दी. नोएडा डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट सुहास एलवाई जर्मनी के खिलाड़ी के खिलाफ 21-9 और 21-3 दोनों सेट जीते. अब सुहास अपना अगला मुकाबला 3 सितंबर को खेलेंगे. पहले मुकाबले के दौरान सुहास अपने प्रतिद्वंदी पर पूरी तरह हावी रहे. उन्होंने यह मैच महज 19 मिनट में अपने नाम किया. सुहास के झन्नाटेदार शॉट्स का जर्मनी के खिलाड़ी निकलास के पास कोई जवाब नहीं था. इस जीत के साथ नोएडा डीएम दूसरे दौर में पहंच गए.

Read more – 47,092 Infections Logged; Kerala Continues to Record Surge