अंकित मिश्रा, बाराबंकी. बाराबंकी पुलिस ने गुरुवार को एक ऐसे गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार करने की बात कही है, जो काफी समय से साधु के वेश में मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त में थे. जिले की मसौली थाना पुलिस ने तस्कर तस्कर देशराज और पिंटू को गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार तस्कर देशराज को कुछ माह पूर्व जैदपुर पुलिस ने गिरफ्तार करके एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल भेजा था और करीब डेढ़ माह पहले जमानत पर रिहा हुआ था.  अपने पुराने धंधे में एक फिर से लिप्त हो गया था. पूर्व की भांति जिले से हटकर दूसरे जिलों में भी मारफीन को सप्लाई करने लगा था. गुरुवार को रिजर्व पुलिस लाइन के सभागार में सीओ रामनगर दिनेश दुबे और एएसपी नार्थ डॉ. अवधेश कुमार सिंह ने पत्रकार वार्ता करते हुए मारफीन की तस्करी करने वालो की गिरफ्तारी करके उनके कब्जे से 300 ग्राम अवैध मारफीन व तस्करी में प्रयुक्त पुलिस विभाग की जीप को बरामद करते हुए जेल भेज रही है.

इसे भी पढ़ें – बाइक सवार बदमाशों ने दो युवक को मारी गोली, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

तस्कर देशराज मसौली थानाक्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है और साधु का वेषधारी था. जबकि पूर्व में एनडीपीएस के मुकदमे में जैदपुर थाने में दर्ज मुकदमे में जेल जा चुका है. साधु वेशधारी बनकर जीप नंबर यूपी 32 बीजी 2237 में आगे की सीट पर बैठकर लोगों पर अदब झाड़ते हुए लोगों के साथ बात करके आसानी से निकल जाता था जबकि जीप का चालक पुलिस को चकमा देखकर भागने में सफल हो गया है.

Read more – 47,092 Infections Logged; Kerala Continues to Record Surge