बहराइच. समाजवादी लोहिया वाहिनी ने यूपी में चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. लोहिया वाहिनी के बहराइच प्रभारी ने संगठन की नब्ज टटोलने और युवा कार्यकर्ताओं में जोश भरने और संगठन को आगे बढ़ाने के लिए समीक्षा बैठकों का दौर शुरू कर दिया है.

2022 चुनाव तैयारियों में जुटी समाजवादी पार्टी की युवा इकाई लोहिया वाहिनी के प्रदेश उपाध्यक्ष तथा बहराइच प्रभारी सुहेल अहमद संगठन की तैयारियों की समीक्षा करने और कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने जरवल पहुंचे. पूर्व सदस्य सयुस प्रदेश कार्यकारिणी विपिन यादव के नेतृत्व में सैकड़ों युवा कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया. उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए बहराइच प्रभारी सुहेल अहमद ने कहा कि इस बार मुकाबला बहरूपियों से है, जो झूठ बोलकर सत्ता में हैं. किसान, नौजवान, व्यापारी, नौकरीपेशा, माताएं-बहने सभी इस डबल इंजन की मोदी, योगी सरकार से परेशान हैं. बर्बादी की ओर जा रहे इस प्रदेश को बचाने के लिए अखिलेश यादव को दुबारा इस प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना है. तभी प्रदेश विकास के पथ पर पूरी रफ्तार से दौड़े सकेगा.

समीक्षा बैठक का संचालन कर रहे लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष नंदेश्वर नंद यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी लोहिया के विचारों पर चलने वाली पार्टी है, जिसमें सभी जाति व सभी धर्म के लोगों को बराबर सम्मान दिया जाता है. हमारी पार्टी जनता के हित को ध्यान में रखकर गरीबों, वंचितों और शोषितों के हक के लिए हमेशा सड़कों पर संघर्ष के लिए सबसे आगे खड़ी मिलती है.