दिलशाद अहमद,सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के केनापारा में यात्री बस और बोलेरो वाहन में जबरजस्त भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 2 आरक्षकों की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. घटना करंजी चौकी के केनापारा अंधा मोड़ में हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक करंजी चौकी क्षेत्र से दोपहर करीब 12 बजे बोलेरो वाहन क्रमांक सीजी 29 ए 0389 में सवार होकर 2 आरक्षक और उसके 4 दोस्त खोपा धाम में दर्शन के लिए जा रहे थे. तभी रास्ते में आनंद कंपनी की यात्री बस सीजी 15 एबी 1055 से जोरदार टक्कर हो गई. हादसा इतना भयावह था कि बोलेरो वाहन के परखच्चे उड़ गए.

बोलेरो वाहन में सवार 2 आरक्षकों की मौत हो गई. अंबिकापुर महिला सेल में पदस्थ आरक्षक राजकुमार राजवाड़े और एसपी ऑफिस में पदस्थ पितांबर राजवाड़े ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया. इसके अलावा पप्पू राजवाड़े और भोला राजवाड़े समेत 4 अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए अंबिकापुर अस्पताल में रेफर किया गया है. हालांकि इस सड़क दुर्घटना में बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं.

घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण घटना स्थल पर इकठ्ठा हो गए. करंजी चौकी प्रभारी को फोन पर सूचना दी गई. सूचना देने पर तत्काल करंजी चौकी प्रभारी संजय गोस्वामी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. अपने निजी वाहन में घायलों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus