होशियारपुर। श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी अपने क्षेत्र के विकास के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं. उनके प्रयासों से पंजाब सरकार ने करीब 38 किलोमीटर लंबी बंगा-गढ़शंकर-श्री आनंदपुर साहिब सड़क को अपग्रेड करने के लिए लगभग 40 करोड़ रुपए के फंड की मंजूरी दी है. इसके लिए मनीष तिवारी ने सीएम अमरिंदर सिंह का धन्यवाद जताया.

पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र: गुरु साहिबान के प्रति श्रद्धाभाव से ओतप्रोत रहा सदन

मनीष तिवारी ने कहा कि न सिर्फ क्षेत्र से संबंधित लोगों, बल्कि यहां से सफर करने वाले हजारों की संख्या में यात्रियों के लिए ये एक बड़ा काम हुआ है. यह सड़क श्री हरिमंदिर साहिब से तख्त श्री केसगढ़ साहिब को आपस में जोड़ती है. इस तरह मां नैना देवी, हिमाचल प्रदेश में माथा टेकने जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए भी यह सड़क काफी अहम है.

Tokyo Paralympic: Shooter Manish Narwal Brings India Another Gold

श्रद्धालुओं को होगी आसानी

मनीष तिवारी ने कहा कि इस सड़क के बन जाने से श्रद्धालुओं को काफी आसानी होगी. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इसे लेकर उन्होंने लोकसभा में मुद्दा उठाया था और आखिरकार मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने लोगों की लंबे समय से चलती आ रही मांग को पूरा किया है. पंजाब बुनियादी ढांचा विकास बोर्ड ने सड़क को अपग्रेड करने के लिए करीब 40 करोड़ रुपए मंजूर किए हैं. सड़क के अपग्रेडेशन का काम अब जल्द शुरू हो जाएगा.