कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर महाराजपुर के पास सोमवार सुबह अज्ञात वाहन ने लोडर में टक्कर मार दी. जिससे लोडर में सवार चालक और तीन किसान घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को इलाज के लिए सरसौल सीएचसी लेकर पहुंची. जहां पर दो किसानों की मौत हो गई. सभी किसान रामादेवी मंडी में सब्जी लेकर आ रहे थे.

महाराजपुर के डोमनपुर गांव निवासी 35 वर्षीय राजेश निषाद गांव के दो अन्य किसान 40 वर्षीय लल्लू और 27 वर्षीय राजेश के साथ खेत से सब्जी लेकर लोडर से रामादेवी मंडी में सब्जी बेचने आ रहे थे. गांव का ही चालक 25 वर्षीय शिव कुमार लोडर चला रहा था. करीब साढ़े छह बजे कानपुर प्रयागराज हाइवे पर महाराजपुर के पास फतेहपुर की तरफ से आ रहे अज्ञात वाहन में लोडर में टक्कर मार दी. जिससे लोडर सवार चारो लोग घायल हो गए. घटना के बाद आरोपित चालक वाहन लेकर भाग गया.

इसे भी पढ़ें – राज्य संपत्ति विभाग के ड्राइवर की ड्यूटी के दौरान मौत, परिवार वालों ने लगाया गंभीर आरोप

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया. जहां पर डॉक्टर ने राजेश निषाद को मृत घोषित कर दिया. इसके अलावा तीन अन्य घायलों को गंभीर होने पर हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया गया. हैलेट में डॉक्टर ने राजेश को भी मृत घोषित कर दिया. बाकी दो घायल शिव कुमार और लल्लू का इलाज चल रहा है.

Read more – Ravi Shastri Tests Positive for COVID-19, Isolated with Other Staff Members