लखनऊ. AIMIM के प्रमुख असुदुद्दीन ओवैसी ने प्रेस वार्ता में कहा कि उत्तर प्रदेश में 37 फीसदी बीजेपी के एमएलए के ऊपर क्रिमिनल चार्जस है. बीजेपी में कई ऐसे हैं, जिनके खिलाफ महिलाओं ने मुकदमा दर्ज कराया है. मध्य प्रदेश में बीजेपी के एक सांसद नाथूराम गोडसे को अपना हीरो मानते हैं और हेमंत करकरे के मामले में अनाप-शनाप बातें करते हैं.

ओवैसी ने कहा कि हिंदुओं को भी टिकट देंगे. बराबर टिकट देंगे. ओबीसी हमारे भाई हैं. दलित हमारे भाई हैं. हम यूपी की जनता के पास जाएंगे. लोगों से बात करेंगे. सपा और बीएसपी को दिक्कत इस बात की है कि यूपी में 19 प्रतिशत मुस्लिम हैं, लेकिन हिस्सेदारी की बात ये लोग नहीं करते. AIMIM के प्रमुख ने कहा कि मुजफ्फरनगर में अखिलेश थे, अगर वो चाहते तो केस चलाते तो शायद आज उनके केस वापिस नहीं होते. ये नहीं चाहते की प्रदेश में मुस्लिम लीडरशिप हो. इन्होंने प्रदेश में मुस्लिम की स्थित को खराब किया. मुस्लिम ड्रॉप आउट को बढ़ाया और जेलों में अंडर ट्रायल मुस्लिम की संख्या ज़्यादा है. सपा और बसपा मुस्लिम लीडरशिप नहीं चाहती है.

इसे भी पढ़ें – AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का अयोध्या दौरा, पार्टी कार्यालय का करेंगे उद्घाटन

ओवैसी ने कहा कि हम मुसलमानों के अलावा सभी लोगों को पार्टी में जोड़ रहे हैं. हम किसी के गुलाम नहीं हैं. हम 60 सालों से इनको जीतते आए हैं, लेकिन अब हम लडेंगे और हम जीतेंगे. 2019 लोक सभा चुनाव में डाटा के अनुसार मुस्लिम ने सपा और बीएसपी को झोली भर-भर कर वोट किया.

आरएसएस के मोहन भागवत के बयान पर ओवैसी ने कहा कि भागवत हमेशा गोलमाल बात करते है. कभी कहते हैं कि हमारा डीएनए एक है और कभी कहते हैं कि भारत में इस्लाम इंवेडर्स लाए. वेस्ट कोस्ट पर इस्लाम पहले आया, invaders से नहीं. आरएसएस के गोलवलकर की बात पर मोहन भागवत बयान देते हैं. संविधान की पहली किताब में मुगल शासकों की तस्वीर हैं. उसपर भागवत क्या कहेंगे? उनकी हिस्ट्री वीक है!

आजम खान के बारे में ओवैसी ने कहा कि आजम खान आज कुछ परेशानियों में है. उस तरह के पॉलिटिकल जवाब नहीं बनता. अगर मेरी एक तमन्ना है कि उनकी तमाम मुश्किलात में आसानी पैदा करें. ओमप्रकाश राजभर को लेकर ओवैसी ने कहा कि हम उनके साथ हैं. पिछली बार टीवी कॉन्क्लेव के लिए हुआ था. उस पर हमारी बात भी हुई है. सितंबर में दोबारा मुलाकात होगी.

Read more – Massive Security Deployed As Farmer’s Mahapanchayat Continues in Karnal