सीतापुर. महौली से BJP विधायक शशांक त्रिवेदी का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें विधायक किसी से बात करते-करते अपनी सीमा लांघ गए. किसी गांव में पहुंचे विधायक के सामने गांव के लोगों ने अपनी समस्याओं को लेकर एसडीएम की शिकायत कर दी. विधायक ने किसी को फोन लगाया और शुरू हो गए. कहने लगे ऐसे अधिकारियों को जूते मारने चाहिए. वीडियो में विधायक कह रहे हैं कि एसडीएम के खिलाफ आकर शिकायत करता हूं.

विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. जिसमें बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी एसओ को जनता के सामने स्पीकर पर फोन करके एसडीएम को जूते से मारने की बात कह रहे हैं और थाने आकर FIR लिखवाने की बात कह रहे हैं. इससे पहले भी बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी का विवादों से नाता रहा है. इससे पहले भी विधायक का एक ऑडियो वायरल हुआ था. जिसमें एक कार्यकर्ता को धमका रहे थे.

इसे भी पढ़ें – BJP विधायक का किसानों ने किया घेराव, वापस जाओ के लगे नारे, दिखाए काले झंडे

वहीं धौरहरा सांसद रेखा वर्मा के कंबल वितरण कार्यक्रम में विधायक के कार्यकर्ताओं द्वारा जूतम पजार भी हो चुका है. इतना ही नहीं विधायक शशांक त्रिवेदी द्वारा भरे मंच से सांसद रेखा वर्मा को देवर के दिल का हाल भौजाई जानती हैं. इस तरह के तमाम वीडियो वायरल हो चुके है.

Read more – Akshay Kumar’s Mother Passes Away For Heavenly Abode