शिवम मिश्रा,रायपुर। राजधानी स्थित सुयश अस्पताल के डॉयरेक्टर डॉक्टर मनोज लाहोटी से महिला आयोग कार्यालय में 4 सितंबर को मारपीट हुई थी. राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक के निजी सचिव (पीए ) अभिषेक सिंह ने डॉक्टर की पिटाई की थी. घटना के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. अभिषेक सिंह ने सेशन कोर्ट में जमानत याचिका लगाई थी, जिसे मजिस्ट्रेट विक्रम प्रताप चंद्रा की बेंच ने खारिज कर दिया है. वो पिछले 5 सितंबर से जेल में बंद है. अब उसे जमानत के लिए हाइकोर्ट का रुख करना पड़ेगा.

सिविल लाइन थाना पुलिस के मुताबिक महिला आयोग कार्यालय में डॉक्टर मनोज लाहोटी से मारपीट करने वाले आरोपी अभिषेक सिंह की जमानत याचिका खारिज हो गई है. आरोपी की ओर से आज कोर्ट में जमानत याचिका लगाई गई थी. आरोपी अभिषेक सिंह ने पिछले दिनों डॉक्टर मनोज लाहोटी से महिला आयोग में मारपीट की थी. जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी की गई थी.

इसे भी पढ़ें- 

डॉक्टर से पिटाई का मामला: BJP चिकित्सा प्रकोष्ठ ने महिला आयोग का किया घेराव, राज्यपाल से अध्यक्ष को बर्खास्त करने की मांग

रायपुर में डॉक्टर की पिटाई: महिला आयोग में सुयश अस्पताल के डॉयरेक्टर के साथ जमकर हुई मारपीट, बड़ी संख्या में डॉक्टर्स पहुंचे थाने

बता दें कि 4 सितंबर को छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग में डॉक्टर मनोज लाहोटी सुनवाई के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर बातचीत हो गई. इतने में ही आयोग के अंदर डॉ. मनोज लाहोटी की कुछ लोगों ने जमकर पिटाई कर दी थी. डॉक्टर ने महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक के पीए पर मारपीट का आरोप लगाया था.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus