मुंबई. पाकिस्तानी अदाकारा सबा कमर के खिलाफ गिरफ़्तारी का वॉरेंट इश्यू हो गया है. पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर ने बॉलीवुड की चर्चित फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में काम किया है. सबा कमर को यह वॉरेंट पाकिस्तान की स्थानीय अदालत ने जारी किया है.

अदाकारा सबा करीम, पाकिस्तान के सिंगर बिलाल सईद और बाकी लोगों के खिलाफ ये वॉरेंट जारी हुआ है. कोर्ट पिछले बहुत समय से इन सभी को हाजिर होने के लिए समन भेज रहा था, लेकिन ये सभी एक बार भी हाजिर नहीं हुए थे. जिसके बाद कोर्ट ने सबा कमर, सईद बलाल और साथियों के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरेंट इश्यू कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें – OMG! Akshay Kumar के जन्मदिन से एक दिन पहले उन्हें अकेला छोड़ गई मां Aruna Bhatia…हुआ निधन

मस्जिद पर गाना शूट करने का है मामला

बता दें कि पिछले साल लाहौर की मस्जिद वजीर खान में गाना शूट करने के कारण सबा कमर और टीम के खिलाफ केस दर्ज हुआ था. वहीं, इस केस में कहा गया था कि सबा और सईद ने मस्जिद में गाना फिल्माकर वहां की पवित्रता को भंग कर दिया है. इनकी इस हरकत से पाकिस्तान की जनता भी काफी नाराज थी. यही नहीं इस मामले में पंजाब सरकार ने भी इस मामले में दो सीनियर ऑफिसर्स को तलब किया है.

कोर्ट पिछले कुछ समय से इन सभी को हाजिर होने के लिए समन भेज रहा था, लेकिन कोर्ट की हियरिंग पर भी न पहुंचने के कारण ये वॉरेंट जारी हुआ. फिलहाल कोर्ट ने अगली सुनवाई 6 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दी है.

इसे भी पढ़ें – Shocking: शादी के 8 साल बाद क्रिकेटर Shikhar Dhawan और Ayesha Mukherjee का हुआ तलाक …

सबा ने मांगी माफी

एक्ट्रेस सबा कमर को जनता की नाराजगी तो झेलने ही पड़ी थी, साथ ही उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मार देने की धमकियां भी मिलने लगी थी. इस मामले को तूल पकड़ता देख एक्ट्रेस सबा कमर ने आगे आकर माफी मांगी है. उन्होंने अपनी सफाई में यह भी कहा है कि इस वीडियो में निकाह फिल्माया गया था और इसे शूट करते समय किसी प्रकार का म्यूजिक नहीं चलाया गया.