आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती महिला के साथ कंपाउंडर ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वहीं पुलिस अब जांच में जुट गई है. खबरों के मुताबिक नर्सिंग होम में भर्ती महिला के साथ बीती रात कंपाउंडर ने दुष्कर्म किया. इसके बाद जब पीड़िता के पति ने शिकायत की तो जाकर पुलिस कंपाउंडर को हिरासत में लिया.

पीड़ित महिला (25 वर्षीय) जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र की ही रहने वाली है. वह बीते कुछ दिनों से सर्दी, जुखाम और बुखार से पीड़ित है. पति ने उसे 6 सितंबर को नर्सिंग होम में भर्ती कराया था. पति का आरोप है कि रात में वह अपनी पत्नी के लिए आवंटित कमरे में ही सो रहा था. देर रात नर्सिंग होम के कंपाउंडर ने उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया. इसकी भनक जब उसे लगी तो वह जागा तो कंपाउंडर निकलकर बाहर भाग गया. इसके बाद पीड़िता के पति ने शोर मचाया तो अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया.

सूचना पर जीयनपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपी कंपाउंडर को हिरासत मे लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस फिलहाल मामले को संदिग्ध बता रही है. सगड़ी के सीओ महेंद्र शुक्ला ने घटना को लेकर बताया कि उन्हें घटना की सूचना मिली है और जांच पड़ताल की जा रही है. आरोप की पुष्टि होने पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी.